बंदूक की दुकान पर भीषण ब्लास्ट, थर्रा गया सारा इलाका, दो लोगों की मौत

Blast at Gun Shop: राजस्थान में एक बंदूक की दुकान पर भीषण ब्लास्ट होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan Gun Shop Blast News: राजस्थान के उदयपुर में एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है, जहां बंदूक की दुकान में अचानक भीषण ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना तेज हुआ की आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इस दौरान उस दुकान के मजबूत दरवाजों के साथ ही आसपास के दुकानों में भी दरारे आ गईं. इस हादसे में 2 लोगों की जान भी चली गई. फिलहाल इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई यह बड़ा सवाल है.  

ब्लास्ट की घटना की जांच में जुटी पुलिस

उदयपुर शहर सबसिटी सेंटर के समीप उस समय हडकंप मच गया जब वहां स्थित एक बंदूक की दुकान में ब्लास्ट हो गया. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ब्लास्ट होने की सूचना हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई.

खिड़की दरवाजे के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना तेज था कि पास वाले मकान में दरार आ गई. वहीं दुकान के दरवाजे के साथ-साथ खिड़की के परखच्चे उड़ गए. हांलाकि यह ब्लास्ट क्यों हुआ इसके पीछे अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: 'इंडिया के साथ...मगर गठबंधन नहीं', स्वतंत्र रहने का ऐलान करके राजस्थान CM से मिले राजकुमार रोत

Advertisement

Rajasthan: फ्लाइट में सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, ये एयरलाइन किराए में दे रही 50% की छूट

Topics mentioned in this article