विज्ञापन
Story ProgressBack

बंदूक की दुकान पर भीषण ब्लास्ट, थर्रा गया सारा इलाका, दो लोगों की मौत

Blast at Gun Shop: राजस्थान में एक बंदूक की दुकान पर भीषण ब्लास्ट होने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. 

बंदूक की दुकान पर भीषण ब्लास्ट, थर्रा गया सारा इलाका, दो लोगों की मौत
दुकान पर ब्लास्ट के बाद की तस्वीर

Rajasthan Gun Shop Blast News: राजस्थान के उदयपुर में एक बड़ी घटना की खबर सामने आई है, जहां बंदूक की दुकान में अचानक भीषण ब्लास्ट हो गया. ब्लास्ट इतना तेज हुआ की आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. इस दौरान उस दुकान के मजबूत दरवाजों के साथ ही आसपास के दुकानों में भी दरारे आ गईं. इस हादसे में 2 लोगों की जान भी चली गई. फिलहाल इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हुई यह बड़ा सवाल है.  

ब्लास्ट की घटना की जांच में जुटी पुलिस

उदयपुर शहर सबसिटी सेंटर के समीप उस समय हडकंप मच गया जब वहां स्थित एक बंदूक की दुकान में ब्लास्ट हो गया. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ब्लास्ट होने की सूचना हिरणमगरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. साथ ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वहां मौजूद लोगों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई.

खिड़की दरवाजे के उड़े परखच्चे

बताया जा रहा है कि ब्लास्ट इतना तेज था कि पास वाले मकान में दरार आ गई. वहीं दुकान के दरवाजे के साथ-साथ खिड़की के परखच्चे उड़ गए. हांलाकि यह ब्लास्ट क्यों हुआ इसके पीछे अभी पुख्ता जानकारी नहीं मिल पाई है. वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को एमबी हॉस्पिटल पहुंचाया है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: 'इंडिया के साथ...मगर गठबंधन नहीं', स्वतंत्र रहने का ऐलान करके राजस्थान CM से मिले राजकुमार रोत

Rajasthan: फ्लाइट में सफर करने वालों के लिए खुशखबरी, ये एयरलाइन किराए में दे रही 50% की छूट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
बंदूक की दुकान पर भीषण ब्लास्ट, थर्रा गया सारा इलाका, दो लोगों की मौत
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;