Rajasthan News: पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी का निकाला जुलूस, हथकड़ी पहनाकर पूरे गांव में घुमाया

Rajasthan News: बूंदी में पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. हाथ में हथकड़ी पहनाकर पूरे गांव में घुमाया. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पुलिस पर हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करके गांव में जुलूस निकाला.

Rajasthan News: बूंदी के हिंडोली क्षेत्र के बासनी गांव में ट्रक चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी रामराज मीणा का बासनी गांव में हथकड़ी पहनाकर पैदल जुलूस निकाला. रामराज पर हत्या के प्रयास, धोखाधड़ी, चोरी,  सरकारी भूमि और वन विभाग की भूमि पर कब्जा करने व अवैध खनन सहित कई मामले दर्ज हैं. 

गर्दन नीचे करके चलता रहा आरोपी 

पुलिस ने बताया कि दशहत खत्म करने के लिए आरोपी का जुलूस निकाला गया. हिंडोली पुलिस रामराज को हथकड़ी पहनाते हुए पूरे गांव में घूमती हुई नजर आई. हर गली में आरोपी को घुमाया गया. उसकी दहशत पूरी तरह से खत्म कर दी. आरोपी रामराज चुपचाप गर्दन नीचे करके चलता रहा. 

गिरफ्तार करने गई पुलिस पर किया था हमला  

कोटा पुलिस की टीम 5 दिन पहले बासनी के जंगल में रामराज मीणा को गिरफ्तार करने गई थी. हिंडोली थाने की पुलिस भी मौजूद थी. आरोपी और उसके परिवार के लोगों ने पुलिस पत्थरबाजी की. कुछ लोग हथियार लेकर आए और पुलिसकर्मियों पर वार करने लगे. पुलिस पर फायरिंग भी कर दी. 

आरोपी के खिलाफ 10 मुकदमे दर्ज हैं 

हिंडोली पुलिस का कांस्टेबल नरपत सिंह घायल हो गया. आरोपी के खिलाफ 10 मामले दर्ज हैं. रामराज पर कोटा पुलिस भामाशाह मंडी से अनाज भरा ट्रक चोरी करने का आरोप है. पुलिस पिछले एक साल से आरोपी की अनंतपूरा थाना पुलिस को तलाश थी.  

Advertisement
Topics mentioned in this article