विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

झोपड़ी से आ रही थी अजीब दुर्गन्ध, अंदर जाकर देखा तो लोग भौचक्के रह गए

मृत युवक के हाथ पर इंग्लिश में AK लिखा हुआ था, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तारानगर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और शव के शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिया है. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है,

Read Time: 2 min
झोपड़ी से आ रही थी अजीब दुर्गन्ध, अंदर जाकर देखा तो लोग भौचक्के रह गए
पुलिस थाना तारानगर, चुरू
Churu:

चुरू जिले के तारानगर तहसील गांव में रेलवे लाइन के पास एक झोपड़ी में चार-पांच दिन पुराना शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव से तेज दुर्गंध आ रही थी, आसपास से गुजर रहे लोगों को जब दुर्गंध महसूस हुई तो लोगों ने मौके पर जाकर देखा तो चौंक गए. झोपड़ी के अंदर एक युवक का शव पड़ा था, और दुर्गंध शव से ही आ रही थी. लोगों ने तुरन्त घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.

शव के पास गिलास और कीटनाशक का डिब्बा मिला

मामला राजस्थान के चुरू जिले के तारानगर तहसील के गांव हडियाल का है, जहां रेलवे लाइन के पास एक खेत में बने झोपड़ी में चार-पांच दिन पुराना शव पड़ा मिला. सूचना पर FSL, दूधवाखारा व तारानगर पुलिस उच्च अधिकारियों सहित मौके पर पहुंचे व मौके पर जांच पड़ताल की. 

38s3131

मामले की लिखा-पढ़ी करता पुलिस अधिकारी

तारानगर थाना अधिकारी नवनीत सिंह धारीवाल ने बताया कि रेलवे स्टाफ द्वारा सूचना मिली थी कि रेलवे लाइन के पास अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है. मौके पर पहुंचकर देखा तो रेलवे लाइन के पास एक झोपड़े में एक युवक का चार-पांच दिन पुराना का शव पड़ा मिला. जिसमें से तेज दुर्गन्ध आ रही थी. शव के पास एक गिलास, कीटनाशक का डिब्बा मिला.

शव को मोर्चरी में रखवाकर पुलिस ने पड़ताल शुरू की

मृत युवक के हाथ पर इंग्लिश में AK लिखा हुआ था, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तारानगर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया और शव के शिनाख्त के लिए प्रयास शुरू कर दिया है. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है, पुलिस के सामने यह भी द्वंद है कि मृतक ने आत्महत्या की है या फिर युवक की हत्या हुई है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close