विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में निजी अस्पताल के ICU में भर्ती महिला के साथ हुआ रेप, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा 

राजस्थान के एक निजी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ अस्पताल के कर्मचारी द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

Read Time: 3 min
राजस्थान में निजी अस्पताल के ICU में भर्ती महिला के साथ हुआ रेप, CCTV फुटेज से हुआ खुलासा 
अस्पताल की तस्वीर

Alwar ICU Rape Case: राजस्थान में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां अस्पताल के ICU में भर्ती मरीज अपनी जिंदगी और मौत की जंग लड़ते हैं. वहां अगर मरीज के साथ दरिंदगी हो तो आप इसके बारे में सोचकर भी कांप जाएंगे. लेकिन राजस्थान के अलवर में एक महिला के साथ ऐसी ही घटना हुई. शहर में टेल्को चौराहे के समीप एक निजी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती एक महिला मरीज के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पूछताछ की जा रही है और अस्पताल प्रशासन ने इस संबंध में सीसीटीवी फुटेज पुलिस को उपलब्ध कराए हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पर्दा लगाते दिखाई दिया आरोपी चिराग यादव

शिवाजी पार्क थाना प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि टेल्को चौराहा स्थित हरीश हॉस्पिटल में रात करीब 3 बजे एक महिला मरीज के साथ आईसीयू में मेडिकल सहायक चिराग यादव ने दुष्कर्म किया. महिला की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.

CCTV फुटेज देखे गए हैं जिसमें यही आरोपी नजर आ रहा है और कोई आरोपी में शामिल नहीं है. CCTV फुटेज में सिर्फ इतना ही दिखाई दे रहा है कि आरोपी चिराग यादव दोनों साइड के पर्दे लगा रहे हैं. जानकारी के अनुसार महिला ने जब शोर मचाया तब एक महिला नर्स कर्मी वहां जो मौजूद थी.

बेहोशी का इजेक्शन दे कर किया रेप

इधर महिला के परिजन ने बताया कि उनके महिला मरीज को सांस की बीमारी थी. रात को करीब 1:00 बजे हरीश हॉस्पिटल में एडमिट कराया था. उसके बाद वहां मौजूद चिराग नाम के कर्मचारियों ने उसको बेहोशी का इंजेक्शन दिया. फिर उसके साथ पर्दे लगाकर दुष्कर्म किया. ज

ब महिला चिल्लाई तो कोई भी उसका सहयोग करने नहीं आया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई पुलिस मौके पर पहुंची. अस्पताल की ओर से मामले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है.

अस्पताल के संचालक ने उपलब्ध कराया फुटेज

अस्पताल के संचालक डॉक्टर लवेश गुप्ता ने बताया की इस मामले का पता सुबह लगा जब पुलिस पूछताछ के लिए आई. उस महिला के फेफड़े में संक्रमण था और रात को ही भर्ती कराई गई थी. महिला द्वारा लगाए गए आरोप के बाद आरोपी कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया गया है.  

संचालक ने कहा कि अब पुलिस मामले की जांच करेगी, जो भी सत्य होगा वह पुलिस और अदालत तय करेगी. यह कर्मचारी पहले भी यहां था लेकिन बीच में कहीं चला गया था. दो माह पहले ही यह वापस से काम करने आया है. उन्होंने बताया कि जांच में हर प्रकार का सहयोग किया जाएगा. साथ ही पुलिस को हमने पूरे सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध करा दिए हैं.

ये भी पढ़ें- दिया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं अनीता भदेल, बोलीं- 'पार्टी संगठन से करूंगी बात'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close