विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections 2024: दिया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं अनीता भदेल, बोलीं- 'पार्टी संगठन से करूंगी बात'

BJP Meeting in Ajmer: भाजपा में मंगलवार को उस समय अनुशासन भंग होता नजर आया जब प्रदेश की उपमुख्यमंत्री और अजमेर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी दिया कुमारी की अध्यक्षता में चल रही बैठक को छोड़कर विधायक अनीता भदेल चली गईं.

Read Time: 2 min
Lok Sabha Elections 2024: दिया कुमारी की बैठक से नाराज होकर निकलीं अनीता भदेल, बोलीं- 'पार्टी संगठन से करूंगी बात'
अजमेर दक्षिण से बीजेपी विधायक अनीता भदेल.

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे ही राजस्थान का सियासी पारा भी लगातार बढ़ने लगा है. मंगलवार को जब प्रदेश की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी (Diya Kumari) चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने के लिए अजमेर पहुंची तो वहां सियासत गरमा गई. भाजपा नेताओं की बैठक के दौरान अचानक दक्षिण अजमेर से विधायक अनीता भदेल (Anita Bhadel) नाराज होकर चली गईं और बाहर मीडिया से कहा कि वे पार्टी संगठन से इस बारे में बात करेंगी.

घीसु गढ़वाल हैं नाराजगी की वजह? 

सूत्रों की मानें तो भदेल की नाराजगी विधानसभा चुनाव में अजमेर शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल की मौजूदगी को लेकर थी, क्योंकि चुनाव के दौरान गढ़वाल भदेल की खिलाफत कर रहे थे. विधायक अनीता भदेल ने भाजपा संगठन को विधानसभा चुनाव में बगावत करने वालों की सूची भी सौंपी थी, जिसमें शहर भाजपा उपाध्यक्ष घीसू गढ़वाल का नाम था. बैठक के दौरान विधायक अनीता भदेल की नजर वहां मौजूद शहर उपाध्यक्ष घीसु गढ़वाल पर गई. गढ़वाल को देखते ही उन्होंने भाजपा के जिला प्रभारी बिरम सिंह और डिप्टी सीएम दिया कुमारी के समक्ष अपनी नाराजगी व्यक्त की.

मनने पर भी नहीं रुकीं अनीता भदेल

नाराजगी व्यक्त करने के बाद वह बैठक से बाहर आईं और अपने वाहन में बैठकर भाजपा कार्यालय से चली गईं. कुछ भाजपा नेताओं ने उन्हें मनाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं रुकीं. भाजपा की बैठक से उनका एकदम यूं चले जाना पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों में चर्चा का विषय बना रहा है. लेकिन बैठक से नाराज होकर विधायक भदेल के चले जाने से उनके समर्थक में भी नाराजगी देखी गई. अब वह बीजेपी पार्टी कार्यालय के यहां बैठ गए और अपनी बात राजस्थान की उपमुख्यमंत्री दिया कुमारी को कही.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close