विज्ञापन

Rajasthan: रात में घर से  लापता हुआ युवक, जंगल में नीम के पेड़ से लटका मिला; परिजनों को हत्या की आशंका

घटना की सूचना परिजन और ग्रामीणों ने स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर मौका मुआयना किया है. शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं.

Rajasthan: रात में घर से  लापता हुआ युवक, जंगल में नीम के पेड़ से लटका मिला; परिजनों को हत्या की आशंका
पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया

Dholpur News: धौलपुर के भूरा खेड़ा गांव के जंगलों में सोमवार को 22 साल के युवक की लाश जंगल में नीम के पेड़ की टहनी से फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिलने से सनसनी फैल गई. घटना स्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर परिजन भी पहुंच गए. युवक की लाश देख परिजनों में मातम पसर गया. मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में ले लिया है.

रात में हुआ था घर से लापता 

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र के भूरा खेड़ा गांव निवासी 22 वर्षीय वीरेंद्र सिंह पुत्र राम अवतार सिंह रविवार रात्रि को अचानक घर से लापता हो गया था. रविवार सुबह युवक की डेड बॉडी जंगल में नीम के पेड़ की टहनी पर गमछे से फांसी के फंदे पर झूल रही थी. ग्रामीण सुबह जंगल में गए तो लाश देख हड़कंप मच गया.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका 

घटना की सूचना ग्रामीणों ने परिजनों को दी. युवक की लाश देख परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. घटना की सूचना परिजन और ग्रामीणों ने स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर मौका मुआयना किया है. शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. परिजन हत्या की आशंका व्यक्त कर रहे हैं.

पुलिस कर रही हर पहलु से जांच 

घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी प्रवेन्द्र कुमार रावत ने बताया संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत हुई है. मामला सुसाइड का भी हो सकता है.हालांकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा. परिजनों द्वारा अभी तक रिपोर्ट नहीं दी है. तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: राज्यवर्धन राठौड़ के नेतृत्व में दोहा में रोड शो, गल्फ की कई कंपनियों को राजस्थान में निवेश का न्योता
Rajasthan: रात में घर से  लापता हुआ युवक, जंगल में नीम के पेड़ से लटका मिला; परिजनों को हत्या की आशंका
Jaipur Ragging Video iti senior student beating junior and made him stand like rooster at knife point
Next Article
रैंगिग के नाम पर तड़ा-तड़ थप्पर मारता रहा सीनियर, चाकू की नोक पर जूनियर को बनाया मुर्गा
Close