विज्ञापन
Story ProgressBack

अलवर में मॉब लिचिंग, मामूली बात पर कारसवार बदमाशों ने बिहार के युवक की पीट-पीटकर की हत्या

भिवाड़ी में कंपनी में काम करने वाला युवक लंच करने के बाद वापस कंपनी में जा रहा था, रास्ते में कार सवार बदमाशों ने उलझकर युवक को खूब पीटा. दोस्तों ने युवक को  अस्पताल जहां उसकी मौत हो गई.

Read Time: 4 min
अलवर में मॉब लिचिंग, मामूली बात पर कारसवार बदमाशों ने बिहार के युवक की पीट-पीटकर की हत्या
मृतक युवक की फाइल फोटो.

Rajasthan News: अलवर के भिवाड़ी स्थित घटाल में एक कार में आए तीन बदमाशों ने एक युवक की डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी. मृतक युवक के साथ उसका दोस्त बदमाशों से किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग गया. बदमाश दिनदहाड़े सड़क किनारे युवक की हत्या कर फरार हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से कार और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

लंच करने गया था युवक

मृतक युवक 24 वर्षीय अफसर अली बिहार के समस्तीपुर का रहने वाला है और भिवाड़ी के घटाल में एक लेबर कॉलोनी में रहता था. अफसर अली गत 7 से 8 साल से भिवाड़ी में रहकर एक कंपनी में टेलरिंग का काम करता था. असगर अली अपने चार दोस्तों के साथ घटाल की लेबर कॉलोनी में रह रहा था. मंगलवार दोपहर बाद वह कंपनी से कमरे पर लंच करने के लिए आया था और लंच करने के बाद वह वापस अपने दोस्त के साथ कंपनी में जा रहा था, तभी एक गाड़ी में सवार होकर आए तीन लड़कों ने उसकी डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

क्या है पूरा मामला

वहीं इस पूरे मामले पर भिवाड़ी एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 3:30 बजे भिवाड़ी के घटाल में 2 युवक कमरे पर लंच करने के बाद कंपनी जा रहे थे, तभी सड़क पर पीछे से एक वेगनार कार में कुछ युवक आए और रास्ते पर साइड देने की, जिसको लेकर मामूली सा विवाद हो गया. कार में सवार युवक आगे निकल गए, उसके बाद आरोपी युवक कुछ दूरी से ही कार को वापस घूमाकर लाए और रास्ते में जा रहे दोनों युवकों के पास कार लाकर रोक दी.

कार से उतरे एक युवक ने उनके साथ कहा सुनी की और हाथापाई शुरू कर दी. जब सड़क पर चल रहे युवकों ने बीच-बचाव किया तो एक युवक गाड़ी में से डंडा निकाल कर लाया और उस पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. हमले से वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

उसके साथ चल रहा दोस्त उसे ऑटो में डालकर भिवाड़ी अस्पताल लेकर गया जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक बिहार का रहने वाला है युवक के दोस्त ने इसको लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

पुलिस ने की आरोपियों की पहचान

एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि गाड़ी हरियाणा नंबर की है और घटाल में ही किसी के पास है. गाड़ी जिस परिवार के पास है उसकी पहचान कर ली गई है और उन लोगों से पूछताछ की जा रही है. गाड़ी चला रहा युवक घटाल का ही रहने वाला है. फिलहाल कार चालक युवक और कार में सवार अन्य दो उसके साथी फरार हो गए हैं और पुलिस उन तीनों की ही तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- अलवर में बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की को अगवा कर गैंगरेप, 24 घंटों में पकड़े गए तीनों आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close