विज्ञापन
Story ProgressBack

जागरण में गए युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला, पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए किया हमला

Rajasthan News: राजस्थान के बूंदी में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. भजन संध्या पर गांव के ही एक व्यक्ति ने सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Read Time: 2 min
जागरण में गए युवक के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला, पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए किया हमला
बूंदी में जागरण के दौरान एक व्यक्ति के सिर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

कापरेन थाना क्षेत्र के कोडक्या गांव में मंगलवार यानी 23 अप्रैल की रात को जागरण का कार्यक्रम हो रहा था. गांव के ही तेजमल गुर्जर ने कुल्हाड़ी से बनवारी लाल मीणा के सिर पर वार कर दिया. बनवारी गंभीर रूप से घायल हो गया. बनवारी को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे. प्राथमिक इलाज के बाद उसे कोटा रेफर कर दिया. घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.  

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर लोग सिर उठे. जागरण में रात करीब 11 बजकर 15 मिनट पर सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. मंच के पीछे से तेजमल पीछे से आया और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. बनवारी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया. घटना के बाद अफरा तफरी मच गई. 

पत्नी की मौत से जुड़ा है यह मामला

बनवारी लाल मीणा के भाई रंजीत मीणा ने पुलिस को बताया कि तीन से चार महीने पहले तेजमल गुर्जर अपनी पत्नी और परिवार के कुछ लोगों को लेकर बनवारी लाल की ट्रैक्टर ट्राली से मंदिर जा रहा था. इस दौरान अचानक ट्रैक्टर ट्राली पलट गई और तेजमल गुर्जर की पत्नी की मौत हो गई . तेजमल तभी से बनवारी लाल से रंजिश रखता था . उसका कहना था कि बनवारी लाल ने जानबूझकर उसकी पत्नी की जान ली है. पुलिस ने तेजमल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है . उसकी तलाश की जा रही है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan Crime: पत्नी से अवैध संबंध होने का शक, युवक की गर्दन और प्राइवेट पार्ट पर तलवार से पति ने किए वार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close