विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: नप गए 'स्टे मास्टर' डाक्टर दिनेश मीणा, आय से अधिक संपत्ति मामले में एसीबी ने बोला धावा

ACB Raided Dausa Medical officer: डा. दिनेश मीणा एक दिन पहले ही स्टे लेने के बाद महवा अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात हुआ है. फिलहाल, एसीबी की टीम डॉक्टर दिनेश मीणा के घर अकबरपुर गांव और जयपुर में उनके निजी आवास पर सर्च अभियान चलाए हुए हैं. 

Read Time: 3 min
Rajasthan: नप गए 'स्टे मास्टर' डाक्टर दिनेश मीणा, आय से अधिक संपत्ति मामले में एसीबी ने बोला धावा
ACB की कार्रवाई

ACB In Action: राजस्थान में एसीबी लगातार भ्रष्टाचार मामले में कार्रवाई कर ही है. बुधवार को एसीबी ने आय से अधिक संपत्ति मामले मे दौसा जिले महवा जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर दिनेश मीणा के दफ्तर पर धावा बोला. स्टे का मास्टर के रूप में मशहूर डा. दिनेश काफी समय से महवा जिला अस्पताल में तैनात है.

रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर दिनेश मीणा को किसी प्रकरण को लेकर महवा APO किया गया था, लेकिन फैसले पर स्टे लेकर वह महवा जिला अस्पताल में जमा रहा. आरोप है कि दौसा में सिलिकोसिस प्रकरण के तहत एक बार फिर डॉक्टर दिनेश मीणा को APO किया और निदेशालय लगा दिया गया था, लेकिन वह वहीं बना रहा.

कुछ दिनों बाद सिलिकोसिस प्रकरण में APO हुए कुछ डॉक्टरों को पोस्टिंग दी गई, जिसमें डॉ दिनेश मीणा को भी फलोदी भेजे जाने का मामला सामने आया, लेकिन उसने फलोदी ज्वाइन नहीं किया और स्टे लेकर गत सोमवार से फिर महवा जिला अस्पताल में तैनात हो गया. 

गौरतलब है आय से अधिक संपत्ति मामले में एसीबी लगातार राजस्थान में कार्रवाई कर रही है और बुधवार को उसकी जद में डॉक्टर दिनेश मीणा भी आ गए और. बुधवार को एसीबी ने डा. दिनेश मीणा के ठिकानों पर ACB ने धावा बोल दिया. एसीबी चार टीम जयपुर भरतपुर समेत अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई करने में जुटी हैं. 

डा. दिनेश मीणा एक दिन पहले ही स्टे लेने के बाद महवा अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात हुआ है. फिलहाल, एसीबी की टीम डॉक्टर दिनेश मीणा के घर अकबरपुर गांव और जयपुर में उनके निजी आवास पर सर्च अभियान चलाए हुए हैं. 

एसबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ललित शर्मा ने बताया कि डॉक्टर दिनेश कुमार के खिलाफ एक दिन पहले आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का मामला दर्ज किया गया है, जिसे लेकर सर्च वारंट लेकर एसीबी की चार टीम उसके अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई कर रही हैं.

 उन्होंने बताया कि जयपुर भरतपुर और दौसा की एसीबी टीम कार्रवाई कर रही है. डॉक्टर दिनेश मीणा का महवा अस्पताल से कुछ ज्यादा लगाव है और महवा से कई बार एपीओ होने केबाद डॉक्टर दिनेश मीणा न्यायलय से स्टे लेकर महवा में तैनात रहने में सफल होते रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-आय से अधिक संपत्ति के मामले में SMS हॉस्पिटल के डॉक्टर के ठिकानों पर ACB का छापा, 4 जिलों में जांच कर रही टीम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close