विज्ञापन
Story ProgressBack

ACB Action: अब जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, ई-मित्र संचालक को एक लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार

ACB Action in Jaipur: एंटी करप्शन ब्यूरो ने राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए ई-मित्र संचालक को एक लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. अब उसके ठिकानों पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Read Time: 2 min
ACB Action: अब जयपुर में ACB का बड़ा एक्शन, ई-मित्र संचालक को एक लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथ किया गिरफ्तार
जयपुर में एक लाख रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ ई-मित्र संचालक.

ACB Action in Jaipur: राजस्थान में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी सिलसिले में गुरुवार को राजधानी जयपुर एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एसीबी ने एक ई-मित्र संचालक को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. कार्रवाई की पुष्टि करते हुए एसीबी के महानिदेशक डॉ. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने कहा कि पिता की मौत के बाद श्रम विभाग से क्लेम पास करवाने के लिए ई-मित्र संचालक एक लाख रुपए रिश्वत ले रहा था. 

बताया गया कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने जयपुर जिले में एक ई-मित्र संचालक को कथित रूप से एक लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया। ब्यूरो के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

इसके अनुसार, ग्राम पंचायत लसाड़िया में ई-मित्र संचालक विश्राम गुर्जर (निजी व्यक्ति) को परिवादी से एक लाख रुपये की कथित रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. 

ब्यूरो के महानिदेशक डा. रवि प्रकाश मेहरड़ा ने एक बयान में बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके पिता की मृत्यु होने पर श्रमिक डायरी के आधार पर श्रम विभाग से क्लेम पास करवाने की एवज में आरोपी विश्राम गुर्जर द्वारा एक लाख रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है.

शिकायत का सत्यापन करने के बाद बृहस्पतिवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी विश्राम गुर्जर को परिवादी से एक लाख रुपये रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से पूछताछ तथा आगे कार्रवाई की जा रही है. मालूम हो कि इससे एक दिन पहले सीकर में एसीबी ने एक महिला पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा था. 
 

यह भी पढ़ें - सगाई के 4 दिन बाद महिला पटवारी रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, सीकर में ACB की बड़ी कार्रवाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close