विज्ञापन

ACB Action: नगर निगम के अधिकारी को एसीबी ने किया गिरफ्तार, 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा

एसीबी की टीम ने नगर निगम भरतपुर के फायर ब्रिगेड अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. बताया जाता है कि परिवादी से उनसे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी.

ACB Action: नगर निगम के अधिकारी को एसीबी ने किया गिरफ्तार, 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
भरतपुर में एसीबी का एक्शन

ACB Action Rajasthan: राजस्थान के भरतपुर में एक बार फिर भ्रष्टाचार निरोध ब्यूरो (ACB) ने बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी की टीम ने नगर निगम भरतपुर के फायर ब्रिगेड अधिकारी (Fire Brigade Officer) को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. बताया जाता है कि परिवादी से उनसे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी. जिसके बाद परिवादी ने एसीबी से इसकी शिकायत की थी. एसीबी की कार्रवाई में अधिकारी को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है.

एसीबी के एडिशनल एसपी अमित चौधरी के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. जिसमें अग्निशमन अधिकारी को परिवादी से 10 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

NOC जारी करने के एवज में मांगा था रिश्वत

एसीबी के महानिदेशक डॉ रवि प्रकाश मेहरड़ा ने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके द्वारा स्थापित किये जा रहे पेट्रोल पंप की फायर NOC जारी करने के एवज में आरोपी नगर निगम भरतपुर में तैनात अरुण कुमार जाट अग्निशमन अधिकारी ने 15 हजार रुपये रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है. इसके बाद भरतपुर उपमहानिरीक्षक पुलिस कालूराम रावत के सुपरवीजन में एसीबी भरतपुर इकाई साथ ही एएसपी अमित सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया. जबकि शनिवार (20 जुलाई) को अरुण कुमार जाट को ट्रैप किया गया और परिवादी से 10 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. सीबी की कार्रवाई के दौरान अग्निशमन कार्यालय में हड़कंप मच गया.

आरोपी से पूछताछ जारी

एडिशनल एसपी अमित सिंह का कहना है कि अभी आरोपी से पूछताछ की जा रही है और आगे कार्रवाई की जाएगी. हालांकि आरोपी के द्वारा अपनी पहचान गुप्त रखने की बात कही थी. इसके बाद एसीबी द्वारा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम जांच किया जाएगा.  

यह भी पढ़ेंः खाटूश्यामजी में तोरण द्वार के पास होटल में तोड़फोड़, युवक के हाथ-पैर तोड़कर गल्ले से 10 लाख ले उड़े बदमाश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
ACB Action: नगर निगम के अधिकारी को एसीबी ने किया गिरफ्तार, 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close