विज्ञापन

खाटूश्यामजी में तोरण द्वार के पास होटल में तोड़फोड़, युवक के हाथ-पैर तोड़कर गल्ले से 10 लाख ले उड़े बदमाश

देर रात हुई होटल में मारपीट और तोड़फोड़ की घटना के बाद श्याम नगरी में आए श्रद्धालुओं में भी भय का माहौल नजर आ रहा है.

खाटूश्यामजी में तोरण द्वार के पास होटल में तोड़फोड़, युवक के हाथ-पैर तोड़कर गल्ले से 10 लाख ले उड़े बदमाश

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर जिले में बदमाश बेखौफ हो गए हैं. खाटूश्यामजी (Khatu Shyam Ji) में शुक्रवार देर रात तोरण द्वारा के पास स्थित होटल मॉडल पैलेस (Hotel Model Palace) में बदमाशों ने होटल संचालक के भाई के साथ जमकर मारपीट करते हुए तोड़फोड़ की. करीब 1:30 बजे 15 से 20 बदमाश होटल में आए और लाठी, डण्डों से होटल संचालक जितेन्द्र चौधरी के भाई रवि चौधरी से मारपीट शुरू कर दी. बदमाशों के इस हमले में होटल संचालक के भाई हाथ और पैर टूट गया. सूचना पर खाटू श्याम जी पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और मौका मुआयना कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

Khatushyamji

होटल संचालक जितेन्द्र चौघरी ने बताया कि रात्रि में अचानक विजय चौधरी, सुनिल सामौता और अन्य 15 से 20 लोग होटल में आए और मेरे भाई रवि के साथ मारपीट करके गल्ले से 10 लाख रुपये ले गए. बदमाश ने होटल में मारपीट करने के बाद होटल व पार्किंग में खड़ी यात्रियों की गाड़ी व बाइकों में तोड़फोड़ की. वहीं मारपीट की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना पर खाटू श्याम जी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की. फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है. देर रात हुई होटल में मारपीट और तोड़फोड़ की घटना के बाद श्याम नगरी में आए श्रद्धालुओं में भी भय का माहौल नजर आ रहा है. अगर प्रशासन जल्द ही बढ़ते अपराध पर काबू नहीं किया तो आगे और भी वारदात होने की संभावना है.

खाटूश्यामजी थाने के थानाधिकारी राजाराम लेंगा ने बताया कि मॉडल पैलेस नाम से एक होटल है जिसको जयपुर निवासी जितेंद्र चौधरी अपने एक सहयोगी के साथ चलाता है. प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि होटल संचालक जितेंद्र चौधरी और उसका मित्र विजय चौधरी जो दोनों जयपुर में कोचिंग करते थे. दोनों के बीच आपस में पैसों के लेनदेन का मामला था. उसको लेकर दोनों के बीच फोन पर गाली गलौज और कहासुनी हुई. इसके बाद दूसरे पक्ष के विजय चौधरी ने अपने साथियों के साथ जयपुर से आकर होटल में तोड़फोड़ कर दी और एक जाने के साथ मारपीट की गाड़ी के शीशे भी तोड़े दिए. होटल संचालक पक्ष की ओर से मामला दर्ज करवाया जा रहा है. वहीं दूसरे पक्ष के बारे में भी जानकारी जुटा जा रही है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- 15 अगस्त तक राजस्थान की ग्राम पंचायतों को मिलेंगे 1100 करोड़ रुपये, सरपंचों ने की कार्यकाल बढ़ाने की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
खाटूश्यामजी में तोरण द्वार के पास होटल में तोड़फोड़, युवक के हाथ-पैर तोड़कर गल्ले से 10 लाख ले उड़े बदमाश
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close