Accident In Kota: कोटा के दरा में खाई में गिरी बस, हादसे में कई सवारियां घायल 

हादसे के वक़्त बारिश भी आ रही थी, ऐसे में बस से निकले यात्रियों ने पास ही चट्टानों के नीचे शरण ली. मोडक थाने के सीआई योगेश शर्मा ने बताया कि कोटा से झालावाड़ जाते समय रास्ते में बस का संतुलन बिगड़ा और दरा के पास खाई नुमा जगह पर पलट गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: कोटा झालावाड़ के NH 52 पर दरा के पास आज एक बस सड़क से उतरकर जंगल में पलट गई. यात्रियों से भरी हुई बस अचानक पलटी तो चीख पुकार मच गई. बस में करीब 40 लोग सवार थे. गनीमत रही कि अधिकतर लोगों को मामूली चोटें आई हैं. जबकि 8 से 10 लोग हादसे में ज़्यादा घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. घायलों में बच्चे महिलाएं भी शामिल हैं. 

हादसे के वक़्त बारिश भी आ रही थी, ऐसे में बस से निकले यात्रियों ने पास ही चट्टानों के नीचे शरण ली. मोडक थाने के सीआई योगेश शर्मा ने बताया कि कोटा से झालावाड़ जाते समय रास्ते में बस का संतुलन बिगड़ा और दरा के पास खाई नुमा जगह पर पलट गई. सूचना मिलने के बाद मंडाना और मोडक थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची.

घायलों को अस्पताल में करवाया भर्ती 

उन्होंने बताया कि बारिश की वजह से स्लिप मार जाने के कारण दुर्घटना होने का अंदेशा है. फिलहाल अभी तक चालक से बातचीत नहीं हो पाई है क्योंकि बारिश का दौर भी लगातार जारी है. बस में सवार सभी यात्रियों को अपने-अपने गंतव्य स्थान पर पहुंचाया जा रहा है वहीं घायलों को मोडक के अस्पताल भेजा गया है. दुर्घटना में कई लोगों को अंदरुनी चोटें भी आई हैं. 

मार्ग पर यातायात हुआ शुरू

दुर्घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. वहीं वाहनों की लंबी कतार भी लग गई थी. थाना अधिकारी योगेश शर्मा ने बताया कि फिलहाल यातायात शुरू कर दिया गया है. चालक से पूछताछ के बाद ही हादसे के कारण के बारे में जानकारी स्पष्ट हो सकेगी.क्षेत्र में बारिश भी लगातार हो रही है ऐसे में बारिश से फिसलन की वजह से हादसा हुआ या अन्य कारण रहे इसकी जांच की जा रही है.  राहत की बात यह है कि हादसा दिन के वक्त में हुआ और सभी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया.

Advertisement

यह भी पढ़ें- विदेश से MBA कर गांव में सरपंच बने दिव्यांश भारद्वाज, 4 साल में बदल दी गांव की तस्वीर