विज्ञापन
Story ProgressBack

बाथरूम में खुफिया कैमरा लगाकर बनाए अश्लील वीडियो व्यापारी को भेजकर फिरौती मांगने वाले आरोपी गिरफ्तार

Hidden Camera: पीड़ित व्यापारी के घर के बाथरूम में हिडन पेंसिल कैमरा लगाकर दो आरोपियों ने व्यापारी और उसके परिवार को आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे और बदले व्यापारी से दो लाख रुपए मांग रहे थे. पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता पाई.

Read Time: 3 min
बाथरूम में खुफिया कैमरा लगाकर बनाए अश्लील वीडियो व्यापारी को भेजकर फिरौती मांगने वाले आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजस्थान के डीग जिले के कामा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक व्यापारी के घर खुफिया कैमरा लगाकर आपत्तिजनक वीडियो बनाने  और ब्लैकमेल कर दो लाख रुपए की फिरौती मांगने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी को ब्लैकमेल कर रहे थे. 

पीड़ित व्यापारी के घर के बाथरूम में हिडन पेंसिल कैमरा लगाकर दो आरोपियों ने व्यापारी और उसके परिवार को आपत्तिजनक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दे रहे थे और बदले व्यापारी से दो लाख रुपए मांग रहे थे. पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में सफलता पाई.

कुछ दिन पूर्व पीड़ित व्यापारी ने कामा थाने में दर्ज कराई थी शिकायत

कामा थानाधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व एक व्यापारी के द्वारा मामला दर्ज कराया था कि उसके घर के बाथरूम में किसी अज्ञात व्यक्ति ने हिडन पेंसिल कैमरा लगा दिया है, जिसके द्वारा उसने उसके परिवार जन की वीडियो रिकॉर्ड कर ली और आपत्तिजनक वीडियो और फोटो उसके  व्हाट्सएप पर डालकर 2 लाख रुपए की मांग कर रहा है.

व्यापारी के पड़ोस में रहने वाले ने लगाए थे बाथरूम में हिडेन कैमरा

थानाधिकारी के मुताबिक आरोपी व्यापारी को धमकी दे रहे थे कि अगर फिरौती के पैसे नहीं दिए तो उनका फोटो और वीडियो को वायरल कर देगा. मामले का संज्ञान लेते हुए कामा पुलिस ने जांच शुरू की तो पीड़ित व्यापारी के घर के सामने स्थित पड़ोसी संलिप्तता सामने आई.

आरोपी ने पावर बैंक से जोड़कर गीजर के पीछे छुपाया था पेंसिल कैमरा

थानाधिकारी ने बताया कि तकनीकी साक्ष्यों को आपस में जोड़कर स्पष्ट हुआ कि पड़ोसी ने ही व्यापारी के बाथरूम में हिडन पेंसिल कैमरा पावर बैंक से जोड़कर बाथरूम के गीजर के पीछे छुपाया था और बाथरूम का आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद वीडियो और फोटो व्यापारी के व्हाट्सएप पर भेजकर फिरौती मांगी थी. 

व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक वीडियो-फोटो भेजकर मांगी थी फिरौती

दोनों आरोपी की पहचान क्रमशः मोहित और अब्दुल वहाब के रूप में हुई है. दोनों ने साथ मिलकर इस कार्य को अंजाम दिया और वीडियो और फोटो को वायरल करने की धमकी देकर व्यापारी से फिरौती मांगी थी. फिलहाल, कामा पुलिस गिरफ्तार दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही हैं.

ये भी पढ़ें-Jodhpur Jeweler Threaten: ज्वैलर्स को फोन पर मिली धमकी, विदेश से आया कॉल, खुद को बताया लॉरेंस विश्नोई का आदमी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close