विज्ञापन
This Article is From Feb 06, 2024

कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली छात्र का फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे सहपाठी, थाने पहुंची शिकायत

Coaching Institutes Classmates Made Fake Video: थाने में दर्ज शिकायत पर पीड़िता ने कोचिंग सहपाठियों पर फेक अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने की आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली छात्र का फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे सहपाठी, थाने पहुंची शिकायत
प्रतीकात्मक तस्वीर

Blackmail Through Fake Video: जोधुपर में निजी कोचिंग संस्थानों में पढ़ने वाली छात्राओं का फेक अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का एक मामला सामने आया है. सोमवार को शास्त्रीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के एक निजी कोचिंग संस्थान में मेडिकल कोचिंग करने वाली एक नाबालिग छात्रा ने ऐसी शिकायत दर्ज कराई है.

थाने में दर्ज शिकायत पर पीड़िता ने कोचिंग सहपाठियों पर फेक अश्लील वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने की आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. 
Latest and Breaking News on NDTV

रिपोर्ट के मुताबिक पीडि़ता की मां और भाई ने जब आरोपी सहपाठियों से मामले में शिकायत की, तो उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया. वहीं, पीडि़त छात्रा के भाई के साथ मारपीट की गई. शास्त्रीनगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट, लज्जा भंग व पॉक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

सोमवार को पीड़ित छात्रा के बयान करवाए गए. निजी कोचिंग संस्थान पहुंची पुलिस ने उनका बयान लेकर मामले की अग्रिम जांच शुरू कर दी है. आरोपी नाबालिग छात्र बताए जाते है. मामले की जांच भगत की कोठी थानाधिकारी अवधेश सांदू कर रहे हैं.

पुलिस ने बताया कि एक निजी कोचिंग संस्थान में अध्ययनरत पीड़िता के सहपाठियों द्वारा एक फेक अश्लील वीडियो बनाकर  ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. शिकायत के मुताबिक पीड़िता की मां और भाई ने फेक वीडियो बनाने वाले आरोपी सहपाठियों से जब इसकी शिकायत की, तो उन्होंने पीड़िता छात्रा के भाई और मां से अभद्र व्यवहार किया गया.

ये भी पढ़ें- बयाना निर्दलीय विधायक डीपफेक वीडियो मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, मुंबई में पकड़ा गया आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
कोचिंग इंस्टीट्यूट में पढ़ने वाली छात्र का फर्जी अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे सहपाठी, थाने पहुंची शिकायत
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close