विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: RUSU अध्यक्ष निर्मल चौधरी की बहन की शादी में हर्ष फायरिंग, पुलिस ने किया आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

31 सेकंड के इस वीडियो में डांस करते कुछ युवक नजर आ रहे हैं, जिसमें एक छोटे हथियार से फिल्मी गानों  के बीच डांस करते हुए 8 राउंड फायर किए जा रहे हैं. पुलिस की जांच में सामने आया कि 7 और 8 मार्च को निर्मल चौधरी की बहन की शादी पुष्कर के एक रिसॉर्ट में थी

Read Time: 2 min
Rajasthan: RUSU अध्यक्ष निर्मल चौधरी की बहन की शादी में हर्ष फायरिंग, पुलिस ने किया आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज

Ajmer News: अजमेर के पुष्कर में एक रिसॉर्ट में राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी की बहन की दो दिन पहले हुई शादी समारोह के दौरान 8 राउंड हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुष्कर थाना पुलिस ने फायर करने वाले युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है.

जांच अधिकारी आईपीएस और पुष्कर थाना प्रभारी शरण गोपीनाथ कांबले ने बताया कि 31 सेकंड के वीडियो में शादी के दौरान चल रही डांस पार्टी में एक युवक बन्दूक से 8 राउंड फायर करता नजर आया है. वीडियो के आधार पर युवक की पहचान कर पुलिस ने आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अब उसकी तलाश भी शुरू कर दी है. 

ट्विटर मिली फायरिंग के वीडियो की जानकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुष्कर थाने के एएसआई बलदेव राम पुलिस जाब्ते के साथ गश्त करते हुए शनिवार दोपहर बूढ़ा पुष्कर पहुंचे, जहां उन्हें बीट कांस्टेबल धर्मपाल ने जीवन सिंह की ट्विटर अकाउंट वायरल हो रहे वीडियो के बारे में बताया. वीडियो के कैप्सन में लिखा था, राजस्थान विश्वविद्यालय अध्यक्ष निर्मल चौधरी की बहन की शादी में खुलेआम फायरिंग, प्रशासन को दे रहे खुली चुनौती. 

Latest and Breaking News on NDTV

31 सेकंड के वीडियो में 8 राउंड फायरिंग 

वायरल हो रहे 31 सेकंड के वीडियो में डांस करते कुछ युवक नजर आ रहे हैं. जिसमें एक छोटे हथियार से फिल्मी गानों  के बीच डांस करते हुए 8 राउंड फायर किए जा रहे हैं. पुलिस की जांच में सामने आया कि 7 और 8 मार्च को निर्मल चौधरी की बहन की शादी पुष्कर के एक रिसॉर्ट में थी. डांस पार्टी में हर्ष फायरिंग करने वाले की पहचान सीकर के ग्राम खेरवा निवासी नबील मोहम्मद के रूप में हुई है. पुष्कर पुलिस ने नबील के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें-Jaipur Firing: जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में बैंक के अंदर फायरिंग, मैनेजर घायल, एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close