विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल दिखा सीएम भजनलाल का जलवा, रोड शो में उत्साहित दिखे लोग

राजस्थान में मतदान के बाद सीएम भजनलाल शर्मा अब पश्चिम बंगाल में बीजेपी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं.उन्होंने कोलकाता पहुंचकर दौरे के पहले दिन श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया.

Read Time: 3 min
राजस्थान के बाद पश्चिम बंगाल दिखा सीएम भजनलाल का जलवा, रोड शो में उत्साहित दिखे लोग

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 का मतदान संपन्न हो चुका है. यहां दो चरणों में सभी 25 लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है. अब यहां रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं, बीजेपी के स्टार प्रचारक के रूप में अब राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने काम शुरू कर दिया है. राजस्थान के बाद अब वह पश्चिम बंगाल की कमान संभालने में जुट गए हैं. भजनलाल शर्मा का पश्चिम बंगाल में भी क्रेज दिखा. उनके रोड शो में कार्यकर्ता उत्साहित दिखे.

राजस्थान में मतदान के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अब पश्चिम बंगाल में बीजेपी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता पहुंचकर दौरे के पहले दिन श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया.

उत्साहित नजर आए श्रीरामपुर के लोग

सीएम भजनलाल शर्मा के रोड शो में जिस तरह का भीड़ी दिखा उससे कह सकते हैं कि भजनलाल शर्मा का क्रेज पश्चिम बंगाल में भी कम नहीं है. श्रीरामपुर में रोड शो के दौरान लोग काफी उत्साहित दिखे. वहीं भजनलाल शर्मा ने अपने संबोधन में कहा पहले पश्चिम बंगाल देश को दिशा प्रदान करता था. यह भूमि श्यामा प्रसाद मुखर्जी, स्वामी विवेकानन्द, रविन्द्र नाथ टैगोर जैसे महापुरूषों की जन्म भूमि रही है, लेकिन आज बंगाल की जनता भ्रष्टाचार, अत्याचार, गुंडागर्दी, घुसपैठ, तस्करी तथा तुष्टिकरण की राजनीति से त्रस्त है. ममता दीदी ने राज्य की जनता के साथ धोखा किया है. राज्य के विकास की गति को कम कर दिया है. हालात ये हो गए हैं कि केन्द्र की योजनाओं का लाभ भी ममता बनर्जी लोगों तक नहीं पहुंचने दे रही हैं. 

उन्होंने कहा कि अब यहां के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी को लाने का मानस बना लिया है. राजनैतिक दलों के किए गए स्वार्थी समझौतों का जनता जवाब देगी. वे आश्वस्त हैं कि इन लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में बीजेपी 35 से अधिक सीटें जीतेगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मजदूर, किसान, युवा, महिला के उत्थान और विकास की बात करते हैं. मोदी सबको साथ लेकर चलते हैं जबकि विपक्ष विनाश की बात करता है, तुष्टिकरण की राजनीति करता है. प्रधानमंत्री ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास तथा सबका प्रयास' की भावना पर काम करते हुए दुनिया में देश को मान-सम्मान दिलाने का काम कर रहे हैं. 

इस दौरान शर्मा ने श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कबीर शंकर बोस को वोट देकर विजय बनाने की अपील की.

यह भी पढ़ेंः CM शर्मा समेत भाजपा के 150 नेता 7 राज्यों में करेंगे प्रचार, प्रवासी राजस्थानियों को साधने की कोशिश

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close