विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan CM Bharatpur Visit: 'वो खुद ही सरकार बनकर आ रहे हैं, अब...' CM भजनलाल के भरतपुर दौरे पर बोले लोग

Rajasthan CM Tour to Bharatpur: दाऊजी महाराज मंदिर के महंत श्री बृज बिहारी शरण उर्फ विजय बाबा ने बताया कि सीएम भजनलाल शर्मा पिछले 15 साल से यहां आ रहे हैं और महीने में एक दो बार यहां आते हैं. गुरु पूर्णिमा पर यहां पांच दिन उनका भंडारा चलता है और परिक्रमा लगाते हैं. 

Read Time: 3 min
Rajasthan CM Bharatpur Visit: 'वो खुद ही सरकार बनकर आ रहे हैं, अब...' CM भजनलाल के भरतपुर दौरे पर बोले लोग
राजस्थान सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan CM Tour to Bharatpur: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सीएम की शपथ ग्रहण करने के बाद मंगलवार को पहली बार गृह इलाके भरतपुर दौरे पर होंगे. यूपी के गोवर्धन की परिक्रमा मार्ग स्थित राजस्थान के डीग जिले के पूछडी का लोटा के आसपास के मंदिरों में मुख्यमंत्री के लिए विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

राजस्थान के  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के भरतपुर आगमन को लेकर एक ओर जहां जिला प्रशासन ने खास तैयारी की है, तो दूसरी ओर मुख्यमंत्री को जिले में आने की सूचना से इलाके में खुशी का माहौल है.

गौरतलब है पिछले 15 साल से अधिक समय से सीएम भजनलाल शर्मा दाऊजी महाराज के मंदिर में आ रहे है और यह पहला मौका है जब मुख्यमंत्री बनने के बाद भरतपुर आ रहे है. बताया जाता है राजस्थान सीएम इससे पहले जब भी दाऊजी महाराज के मंदिर में आते थे, तो कहते थे, 'हमारी सरकार आने दो तो इस इलाके का विकास कराया जाएगा, अब वो सीएम बनकर वहां आ रहे हैं, तो लोग इलाके के विकास को लेकर आश्वस्त हो गए हैं.

दाऊजी महाराज मंदिर के महंत श्री बृज बिहारी शरण उर्फ विजय बाबा ने बताया कि सीएम भजनलाल शर्मा पिछले 15 साल से यहां आ रहे हैं और महीने में एक दो बार यहां आते हैं. गुरु पूर्णिमा पर यहां पांच दिन उनका भंडारा चलता है और परिक्रमा लगाते हैं. 

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री यहां के चप्पे चप्पे से वाकिफ है. वो शुरू से ही इस इलाके के विकास की बात करते थे और कहते थे कि जब भाजपा की सरकार आएगी तो यहां का विकास किया जाएगा, लेकिन अब वह खुद ही सरकार बनकर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, हमें उनके विधायक बनने के बाद यह उम्मीद थी कि उन्हें मंत्री बनाया जाएगा, लेकिन दाऊजी महाराज की कृपा से वो मुख्यमंत्री बन गए.

महंत ने उम्मीद जताई है कि उनके सीएम बनने से अब इलाके का कायाकल्प होगा और स्पेशल बजट दिया जाएगा. परिक्रमा मार्ग में जो परेशानियां हैं, उन्हें दूर किया जाएगा. उधर, मुकुट मुखारविंद मंदिर के महंत मोतीलाल के मुताबिक मुकुट मुखारविंद मंदिर में भी सीएम के विशेष पूजा-अर्चना का कार्यक्रम है.

ये भी पढ़ें-चाय बनाते नजर आए राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close