Rajasthan:सेंट्रल यूनिवर्सिटी के खाने में मिली छिपकली की हिलती हुई पूंछ, गुस्साए छात्रों ने खाने का वीडियो वायरल किया

Rajasthan News: अजमेर जिले की सेंट्रल यूनिवर्सिटी के खाने में छिपकली मिलने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. गुस्साए छात्रों ने मेस संचालक और कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिले के बांदर सिंदरी स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी में खाने में छिपकली मिलने का मामला सामने आया है. जिसके बाद यूनिवर्सिटी में हड़कंप मच गया है. घटना शनिवार रात की है. जब एक छात्र मेस में खाना खा रहा था, तभी अचानक उसकी सब्जी में छिपकली की कटी हुई पूंछ घूमती नजर आई. घटना के बाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने सीयूआर मेस संचालक और कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

सब्जी में छिपकली की पूंछ हिलती हुई दिखी

घटना के बाद छात्रों ने इसकी शिकायत यूनिवर्सिटी प्रशासन से व्हाट्सएप ग्रुप में भी की. लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन को घटना को लेकर किसी तरह का कोई संज्ञान नहीं लिया.  जिसपर गुस्साए छात्रों ने छिपकली की पूंछ का वीडियो और शिकायत सीयूआर के चीफ वार्डन और रजिस्ट्रार को मेल कर अपनी शिकायत दर्ज कराई.साथ ही मेस संचालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की मांग की.

मेस में भोजन की गुणवत्ता पर छात्रों ने उठाए सवाल

घटना की जानकारी मिलते ही सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्र बड़ी संख्या में सीयूआर मेस पहुंचे. जहां उन्होंने मेस संचालक और खाना बनाने वाले कर्मचारियों को आड़े हाथों लिया और लापरवाही का आरोप लगाया. इस दौरान छात्रों ने समय पर खाना और नाश्ता न दिए जाने की बात भी कही. घटना के बाद विरोध में उतरे छात्रों ने मेगा मेस चलाने वाली कंपनी को जिम्मेदार ठहराया और कंपनी के मैनेजर पर अपना गुस्सा निकाला.सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने छिपकली की पूंछ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यूनिवर्सिटी पी आर ओ ने नहीं उठाया फोन

छात्रों ने जब इस घटना के विषय में यूनिवर्सिटी की पी आर ओ अनुराधा मित्तल को फोन कॉल कर मामले की जानकारी देनी चाहीतो उन्होंने फोन कॉल पहली बार में नहीं उठाया.उसके बाद  मैसेज कर मामले की जानकारी लेनी चाही.इसके बाद  मैसेज से जानकारी दी लेकिन कोई भी रिप्लाई नहीं किया और अपना फोन को नॉट रीचेबल कर दिया.

Advertisement
Topics mentioned in this article