विज्ञापन

अजमेर के किशनगढ़ सब्जी मंडी में मीट फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कराया, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा

Ajmer Clash after Meat Throwing: राजस्थान के अजमेर से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां किशनगढ़ के सब्जी मंडी में मांस फेंके जाने से भारी बवाल मचा है. मीट फेंके जाने का वीडियो वायरल होने के बाद गुस्साएं लोगों ने बाजार बंद कर दिया.

अजमेर के किशनगढ़ सब्जी मंडी में मीट फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कराया, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा
Ajmer Clash after Meat Throwing: किशनगढ़ सब्जी मंडी में मांस फेंके जाने के बाद विरोध कर रहे लोगों पर लाठीचार्ज करती पुलिस.

Ajmer Clash after Meat Throwing: सब्जी मंडी में मांस के टुकड़े फेंके जाने से राजस्थान के अजमेर में भारी बवाल मचा है. मांस फेंके जाने का वीडियो वायरल होने के बाद गुस्साएं लोगों ने बाजार बंद करा दिया. जिसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए लोगों को खदेड़ा. मामला किशनगढ़ सब्जी मंडी का है. जहां सब्जी की एक दुकान के सामने स्कूटी सवार एक शख्स द्वारा कुछ फेंके जाने का वीडियो वायरल हुआ. बताया गया कि स्कूटी सवार शख्स ने मांस के टुकड़े फेंके. वीडियो वायरल होते ही भारी हंगामा शुरू हो गया. बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए और विरोध-प्रदर्शन करते हुए दुकानें बंद कराने लगे. 

मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों को पहले समझाने का प्रयास किया. लेकिन आक्रोशित लोग अनियंत्रित होकर पथराव करने लगे. पथराव के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. घटना के बाद किशनगढ़ में स्थिति नियंत्रण में लेकिन तनावपूर्ण बताई जा रही है. 

सब्जी मंडी में दुकान के बाहर मांस फेकने के बाद उपजा विवाद 

इस विवाद की शुरुआत बुधवार दोपहर बाद वायरल हुई एक वीडियो से हुई. जिसमें एक स्कूटी सवार शख्स सब्जी मंडी में एक दुकान के सामने मांस फेंकते नजर आया. इस बात की खबर लगते ही कई हिंदूवादी संगठन के लोग सड़कों पर उतर आए और विरोध प्रदर्शन करते हुए बाजार बंद कराने लगे.

मांस फेंकने वाले असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग

घटना के बाद पिछले 3 घंटे से सब्जी मंडी में हिंदूवादी संगठनों का विरोध-प्रदर्शन चल रहा है. भीड़ ने बाजार बंद करा दिया है. लोग मांस फेंकने वाले असामाजिक तत्व पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. स्थिति को देखते हुए उपखंड अधिकारी अर्चना चौधरी, एडिशनल एसपी दीपक कुमार, सीओ सिटी महिपाल सिंह सहित कई थानों की पुलिस मौके पर लोगों को समझा रही है. 

पथराव के बाद पुलिस ने किया लाठी चार्ज 

घटना के खिलाफ गुस्साई भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया. इस पथराव में डिप्टी एसपी की गाड़ी का ड्राइवर घायल हो गया. भीड़ द्वारा फेंके गए पत्थर से पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई. घायल जवान को इलाज के लिए हॉस्पिटल लाया गया है. 

पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लिया

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि अब स्थिति नियंत्रण में हैं. सभी लोग अपना रोजमर्रा का काम करें. 

यह भी पढ़ें - कोटा यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन, पुलिस से धक्का-मुक्की के बाद गेट पर चढ़ गए छात्र

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
अजमेर के किशनगढ़ सब्जी मंडी में मीट फेंके जाने से भारी बवाल, गुस्साए लोगों ने बाजार बंद कराया, पुलिस ने लाठीचार्ज कर खदेड़ा
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close