विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में सीएम भजनलाल ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, 'सुबह 5 बजे खुद उठें और मतदान के लिए 6 बजे मतदाताओं को उठाएं'

भजनलाल शर्मा ने दूसरे चरण के मतदान के समय ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ता पदाधिकारी को एक्टिव रहने के लिए कहा है.

Read Time: 3 min
अजमेर में सीएम भजनलाल ने कार्यकर्ताओं को दिया टास्क, 'सुबह 5 बजे खुद उठें और मतदान के लिए 6 बजे मतदाताओं को उठाएं'

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण मतदान प्रतिशत कम होने के चलते सभी राजनीतिक दल टेंशन में है. अब सभी पार्टियां दूसरे चरण के प्रसार-प्रसार जुट गई हैं. इसी बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा अजमेर में मार्बल सिटी किशनगढ़ हेलीकॉप्टर से पहुंचे. किशनगढ़ एयरपोर्ट पर  भाजपा के पदाधिकारी ने सीएम शर्मा का स्वागत किया.

छात्र की तरह कार्यकर्ता भी टेंशन में

मार्बल एसोसिएशन में आयोजित कार्यकर्ता पदाधिकारीयो को मुख्यमंत्री ने  संबोधित किया. संबोधन में भजनलाल शर्मा ने दूसरे चरण के मतदान के समय ज्यादा से ज्यादा मतदान हो इसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ता पदाधिकारी को एक्टिव रहने के लिए कहा उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि जिस तरह परीक्षा के दौरान छात्र-छात्रा परीक्षा अच्छे से और समय पर दिन उसको लेकर वह टेंशन में रहते हैं. इस तरीके से का प्रत्येक कार्यकर्ता चुनाव और मतदान की टेंशन ले और चुनाव वाले दिन अपनी पार्टी के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराये. मुख्यमंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता सुबह 5:00 बजे खुद उठे और 6:00 बजे अपने दाताओं को उठाएं फिर बूथ पर जाकर ज्यादा से ज्यादा मतदान कराये.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि मतदान के लिए बस 3 दिन ही बचे हैं अपनी पार्टी के लिए ज्यादा से ज्यादा चुनाव प्रचार में प्रत्येक कार्यकर्ता लग जाए कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए शर्मा ने कहा कि भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता सौभाग्यशाली है कि वह बीजेपी में कार्य कर रहा है के अंदर अगर कोई राजनीतिक पार्टी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है. कार्यकर्ता को यह भी कहा एक आम कार्य करता इस पार्टी में प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बन सकता है. 

अगले 20-25 साल रहेगी केंद्र और राज्य में सरकार 

भजनलाल शर्मा ने यह भी कहा कि  नरेंद्र मोदी भारत देश के लिए और देश में  अंतिम पंक्ति में बैठे  हर व्यक्ति को केंद्र और राज्य सरकार की प्रत्येक योजनाओं का लाभ दे रहे हैं. जिससे आने वाले 20-25 सालों तक केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार रहेगी. 

वहीं दूसरी और भजनलाल शर्मा अजमेर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के मेडिकल कॉलेज सभागार में पहुंचे जहां पर सामाजिक संवाद कार्यक्रम में भाग लिया संवाद कार्यक्रम में गुर्जर समाज के बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए . गुर्जर समाज के लोगों ने एक जाजम पर कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर भागीरथ चौधरी को जीत आएंगे. 

दूसरे चरण में यहां होंगे मतदान. 

26 अप्रैल को राजस्थान की अजमेर, पाली, जोधपुर, उदयपुर, चित्तौड़गढ़, बाड़मेर, जालोर-सिरोही, बांसवाड़ा, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा, टोंक-सवाई माधोपुर और झालावाड़-बारां सीट पर वोटिंग की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में दूसरे चरण में 4 सीटों की सबसे ज्यादा चर्चा, दो सीट पर पूर्व सीएम के बेटे तो 2 पर बीजेपी के दिग्गज की प्रतिष्ठा दांव पर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close