Advertisement

9 दिन बाद भी दलित महिला के हत्यारों नहीं मिला कोई सुराग, MLA सुरेश टांक पर लगे आरोप

मृतिका के बेटे ने बताया कि कथित आरोपी कलाल ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते उसकी मां का किडनैप किया और फिर मर्डर कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। 

Advertisement
Read Time: 7 mins
एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करते मृतिका के परिजन
AJMER:

जिले के अराई में 9 दिन पहले हुई दलित महिला की हत्या के आरोपियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम है. अब महिला की हत्या के मामले में किशनगढ़ MLA सुरेश टांक पर आरोप लग रहे हैं .मंगलवार को अनुसूचित जाति जनजाति अधिकार मंच के प्रदेशाध्यक्ष छीतर मल टेपण और महामंत्री विजय नागोरा के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक को एक ज्ञापन सौंपा. जिसमें आरोप लगाया गया है कि विधायक सुरेश टांक और उसके साथी मुकेश कलाल ने अराई थाने की पुलिस के साथ मिलकर पहले महिला की ज़मीन पर कब्जा किया और बाद में उसकी हत्या करवा दी.

सुरेश टांक पर पुलिसकर्मी पर दबाव बनाने का आरोप

गत 18 अगस्त को अजमेर के अराई थाना क्षेत्र में एक दलित महिला का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला था. जिसमें पुलिस ने हत्या होने की आशंका जताई थी. मृतका के बेटे ने किशनगढ़ विधायक और अराई थानाधिकारी पर आरोपी की मदद करने का आरोप लगाया था. बेटे का कहना है कि आरोपी कलाल ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते उसकी मां का किडनैप किया और फिर मर्डर कर रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. 

अनुसूचित जाति जनजाति अधिकार मंच महामंत्री विजय नागोरा का आरोप है कि हत्या आरोपी को बचाने के लिए  थानाधिकारी और किशनगढ़ विधायक ने दबाव बनाया, जिससे आरोपी ने प्रॉपर्टी विवाद के चलते मृतका सरोज का किडनैप किया और फिर मर्डर करने के बाद मृतका के शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.


विधायक ऑफिस ने आरोपों को निराधार बताया

मामले में विधायक सुरेश टांक का नाम आने के बाद विधायक कार्यालय की ओर से जारी एक बयान जारी कर आरोपों को  निराधार बताया गया है. घटना पर संवेदना जताते हुए हुए कहा गया है कि मामले में उनका नाम आना उनके खिलाफ एक सोची समझी साजिश है. विधायक की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि कुछ लोग मामले में आरोपी मुकेश कलाल को उनका पीए बता रहे हैं जबकि उनका एक ही सहायक है जिसका नाम शुभम शर्मा है, जो कि अजमेर का रहने वाला है.

Advertisement

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे: