विज्ञापन

Alwar News: पीट-पीट कर मारे गए भाजपा नेता यासिन खान के घर पहुंचे बाबा बालकनाथ, बेटी ने लगाई ये गुहार

मृतक की बेटियां और परिजन महिलाएं विधायक से आश्वासन मांगती रही कि हमें विश्वास दिलाओ कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, उनके घर बुलडोजर चलाया जाए.

Alwar News: पीट-पीट कर मारे गए भाजपा नेता यासिन खान के घर पहुंचे बाबा बालकनाथ, बेटी ने लगाई ये गुहार
यासिन खान और बालक नाथ की तस्वीर

Rajasthan News: अलवर के भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सदस्य यासीन खान की बीते दिन बदमाशों ने हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई. हत्या के बाद शनिवार को तिजारा के विधायक बालक नाथ उनके घर पर पहुंचे और उन्होंने घटना की जानकारी ली और परिवार को ढांढस बढ़ाया. विधायक ने विश्वास दिलाया कि अपराधी किसी भी कीमत पर बख्से नहीं जाएंगे. उन्होंने परिवारजनों को आश्वस्त किया कि उनकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा. वह एक कार्यकर्ता ही नहीं बल्कि सबसे हंस-बोलकर रहने वाले जिंदा दिल इंसान थे. 

अपराधियों के घर चलेगा बुलडोजर?

यासीन खान के परिजनों ने भी अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. परिजनों ने कहा कि हमें न्याय तब मिलेगा जब अपराधियों के घरों पर बुलडोजर चलेंगे. बालक नाथ ने कहा कि अपराधी किसी भी स्तर का हो पुलिस उनके पीछे लगी हुई है वह कहीं भी छिप ले. पुलिस उनको नहीं छोड़ेगी.

पत्रकारों ने जब बालक नाथ से पूछा कि अपराधियों के मकान पर बुलडोजर चलाया जाएगा? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जो भी काम कानून सम्मत होगा उनके खिलाफ की जाएगी और किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने बताया कि जितने भी अपराधी हैं, उनकी संपत्ति का पता लगाकर जो भी कार्रवाई होगी की जाएगी. 

तिजारा का उदाहरण देते हुए कहा कि बालक नाथ ने कहा कि मैंने तिजारा में जितने भी अपराधी हैं उनकी एक सूची तैयार की है. उनकी गैरकानूनी संपत्तियां की सूची बनाई जा रही है. उसके बाद उसको राज्य सरकार को सौंप दी जाएगी और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कराई जाएगी.

परिजनों ने जताया आक्रोश

इधर मृतक के परिजनों ने तिजारा की विधायक बालक नाथ से आरोपियों को सजा दिलाने की मांग की और कहा कि जब तक उन्हें फांसी नहीं मिलेगी जब तक हमें चैन नहीं आएगा. मृतक की बेटियां और परिजन महिलाएं विधायक से आश्वासन मांगती रही कि हमें विश्वास दिलाओ कि उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, उनके घर बुलडोजर चलाया जाए.

यासीन खान की बेटी ने कहा कि मेरे पिताजी कहते थे कि बीजेपी के साथ हैं और बीजेपी को ही वोट देंगे. मेरे पिताजी भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यक्रम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेते थे, हर मीटिंग में जाते थे. हमारे घर का एक-एक वोट बीजेपी को जाता था और उसके बाद भाजपा के राज में ही उनके साथ ऐसा हुआ. वह हर बार विधायक से यही कहती रही कि उन्हें फांसी दी जाए. हमें तभी न्याय मिलेगा.

विधायक ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

विधायक बालक नाथ ने कहा कि मैं विश्वास दिलाता हूं कि तुम्हें न्याय मिलेगा. कानून सम्मत कार्रवाई उनके खिलाफ की जाएगी. इस पर परिजन थोड़ा सा आक्रोशित हो गए, उनका आरोप है कि क्योंकि हमें कोई कानून सम्मत न्याय नहीं है. उनके घरों पर बुलडोजर चलाया जाए.

ये भी पढ़ें- 38 करोड़ की जमीन 10 करोड़ में खरीदी, बिल्डर शैली थापर और बेटे पर बुर्जुग दिव्यांग से धोखाधड़ी आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Alwar News: पीट-पीट कर मारे गए भाजपा नेता यासिन खान के घर पहुंचे बाबा बालकनाथ, बेटी ने लगाई ये गुहार
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close