विज्ञापन

Alwar News: रात में बिजली कटौती से परेशान कांग्रेस नेता ने जीएसएस के सामने कपड़े उतार कर किया विरोध प्रदर्शन 

प्रदेश कांग्रेस सचिव बलराम यादव ने कहा कि रोजाना रात को 10:00 बजे से और 1:00 बजे तक बिजली कटौती होती है और इस नौतपा में बूढ़े बच्चे इतने परेशान होते हैं जिसकी हद नहीं. बिजली के इंतजार में घर से बाहर रहते हैं एक तरफ जिला प्रभारी सचिव अलवर में कैंप किए हुए हैं लेकिन बिजली की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है.

Alwar News: रात में बिजली कटौती से परेशान कांग्रेस नेता ने जीएसएस के सामने कपड़े उतार कर किया विरोध प्रदर्शन 
धरना देते कांग्रेस के नेता

Ramgarh News: अलवर जिले रामगढ़ क्षेत्र के यादव नगर गांव में रात में हो रही बार-बार विद्युत कटौती से परेशान ग्रामीणों ने प्रदेश कांग्रेस सचिव बलराम यादव के नेतृत्व में रामगढ़ जीएसएस पर कपड़े उतार कर धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन की सूचना जैसे ही बिजली विभाग के अधिकारियों को लगी तो उनके हाथ पैर फूल गए और बिजली विभाग के जईएन सोनू शर्मा आनन-फानन  में पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन आक्रोशित युवाओं ने बिजली विभाग के अधिकारियों को देखकर मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

प्रदेश कांग्रेस सचिव बलराम यादव ने कहा कि यादव नगर गांव में बार-बार विद्युत कटौती से परेशान लोगों ने रात को 1 बजे बिजली विभाग के जीएसएस पर कपड़े उतारकर धरना प्रदर्शन किया. पुलिस प्रशासन व बिजली विभाग के जईएन के आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ.

उन्होंने आरोप लगाया कि रोजाना रात को 10:00 बजे से और 1:00 बजे तक बिजली कटौती होती है और इस नौतपा में बूढ़े बच्चे इतने परेशान होते हैं जिसकी हद नहीं. बिजली के इंतजार में घर से बाहर रहते हैं एक तरफ जिला प्रभारी सचिव अलवर में कैंप किए हुए हैं लेकिन बिजली की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. एक तरफ तो सरकार के जिला प्रभारी इस बात को बोले रहे कि बिजली व पानी कि समस्याओं का प्रशासनिक अधिकारी समाधान करे रहे लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में  आए दिन बिजली कटौती ने ग्रामीणों का जीना दूभर कर रखा है.

यह भी पढ़ें- जीत या हार तय करेगी महेंद्रजीत सिंह मालवीया का राजनीतिक भविष्य, दोहरी परीक्षा करनी होगी पास

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: सीएम भजनलाल ने 'राइजिंग राजस्थान' के लिए लंदन में निवेशकों से की मुलाकात, कई कंपनियों के साथ किए MOU
Alwar News: रात में बिजली कटौती से परेशान कांग्रेस नेता ने जीएसएस के सामने कपड़े उतार कर किया विरोध प्रदर्शन 
Rajasthan Dussehra celebrations 2024 crowd gathered to watch Ravana Dahan
Next Article
राजस्थान में दशहरा की धूम, रावण दहन को देखने के लिए जुटी भीड़, देखें तस्वीरें
Close