विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्सीडेंट रोकने के लिए दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर किया हवन, पूजा के बाद कार पलटी और सभी सुरक्षित

Delhi Mumbai Expressway: सड़क हादसा रोकने के लिए एनएचएआई ने एक अनूठा कार्यक्रम कराया. दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हादसा ना हो इसके लिए एक हवन पूजा कराया. पूजा के बाद ही कार पलट गई. सभी की जान बच गई.

Read Time: 2 mins
एक्सीडेंट रोकने के लिए दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर किया हवन, पूजा के बाद कार पलटी और सभी सुरक्षित
दिल्ली-मुंबई हाईवे पर सड़क हादसा रोकने के लिए हवन-पूजा किया.

Delhi Mumbai Expressway: दिल्ली मुंबई हाईवे (Delhi Mumbai Expressway) पर सड़क हादसे रोकने के लिए एनएचएआई (NHAI) ने कई प्रयास किए, इसके बाद भी हादसे नहीं रुके. तमाम प्रयास विफल होने के बाद भी एनएचएआई (NHAI) भगवान की शरण ली है.

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर पूजा-पाठ कराया

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi Mumbai Expressway) पर पूजा-पाठ कर शांति हवन कराया गया. NHAI मेंटेनेंस टीम ने पिनान में रेस्ट एरिया के पास एक पूजा पाठ का कार्यक्रम किया. इस दौरान कर्मचारियों ने मिलकर शांति हवन किया व उसके बाद भंडारा भी किया गया. 

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे की पैकेज नंबर 5-6 में अधिक हादसे होते हैं  

दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे (Delhi Mumbai Expressway)  पर सबसे अधिक हादसे एक्सप्रेसवे (Expressway) की पैकेज नंबर 5 और 6 में हो रहे हैं. यह क्षेत्र अलवर जिले में आता है. एक्सप्रेसवे (Expressway) पर कई बड़े व्यापारियों की भी हादसे में जान जा चुकी है. भाजपा के वरिष्ठ नेता मानवेंद्र सिंह की पत्नी की भी हादसे में मौत हो गई थी. उसके बाद कई सरकारी एजेंसियों ने हादसा के कारण का पता लगाने का प्रयास किया. 

हवन के बाद कराया भंडारा

एक्सप्रेसवे (Expressway) प्रशासन ने सड़क हादसा रोकने के लिए कई प्रयास भी किए. इसके बाद भी सड़क हादसों का सिलसिला लगातार जारी है. एनएचएआई (NHAI) ने पूजा-पाठ कर शांति हवन कराया. कर्मचारियों ने शांति हवन के बाद भंडारा भी किया.  हवन के बाद एक्सप्रेसवे (Expressway) पर एक हादसा हुआ. हादसे में एक गाड़ी पलट गई थी, लेकिन हादसे के दौरान ही गाड़ी सीधी हो गई और गाड़ी में बैठे सभी लोग सुरक्षित बच गए. एक्सप्रेसवे (Expressway) प्रशासन के इस प्रयास की अब पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है.

हादसों को रोकने के लिए भगवान से प्रार्थना की

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेसवे (Delhi Mumbai Expressway) के मेंटेनेंस इंचार्ज गजेन्द्र सिसोदिया ने बताया कि पिछले काफी दिनों से एक्सप्रेस-वे पर आए दिन सड़क हादसे हो रहे थे. सड़क हादसों को रोकने के लिए भगवान से प्रार्थना के लिए शांति हवन किया गया है. पिछले हवन-पूजन के बाद सकारात्मक परिणाम भी आए हैं. हमें विश्वास है कि सड़क दुर्घटनाओं में कमी आई है. 

यह भी पढ़ें: जयपुर बम ब्लास्ट का आरोपी रिहा, रोज एटीएस ऑफिस में देनी होगी हाजिरी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हनुमान बेनीवाल ने उठाया बड़ा मुद्दा, कहा- विधायक रहते सांसद बनने वालों को दोनों सदनों की सदस्यता मिलनी चाहिए
एक्सीडेंट रोकने के लिए दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर किया हवन, पूजा के बाद कार पलटी और सभी सुरक्षित
ACB Action: ACB raid on Apex Bank MD premises, search operation from Jaipur-Jodhpur to Jhunjhunu.
Next Article
ACB Action: बैंक एमडी के ठिकानों पर एसीबी की छापेमारी, जयपुर-जोधपुर से लेकर झुंझुनूं तक सर्च ऑपरेशन
Close
;