विज्ञापन

अलवर: बीच सड़क महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पीड़िता बोली-मकान मालिक ने बलात्कार का किया प्रयास

महिला ने बताया कि वह किराए पर रहती है. मकान मालिक ने बलात्कार करने की कोशिश की. बड़ी मुश्किल से खुद को बचाया है.

अलवर: बीच सड़क महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पीड़िता बोली-मकान मालिक ने बलात्कार का किया प्रयास
महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

Rajasthan News: अलवर के खैरथल तिजारा जिले के भिवाड़ी में फेज थर्ड थाना अंतर्गत मंशा चौक पर एक महिला ने आज केरोसिन डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. पुलिस प्रशासन की मुस्तैदी के चलते महिला को आत्महत्या करने से रोक दिया गया. महिला का आरोप है कि मकान मालिक ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. उसने खुद को बड़ी मुश्किल से बचाया. आरोपी को यहां का चेयरमैन बचा रहा है.

पुलिस बोली- महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं

महिला चीख-चीख कर मकान मालिक पर आरोप लगा रही है, जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस यह कहते हुए पल्ला झाड़ रही है कि उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है. मौके पर आए पुलिस अधिकारी सत्य नारायण ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मनसा चौक पर एक महिला केरोसिन डालकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रही है. पुलिस ने बताया कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह कुछ भी बता पाने में असमर्थ है. महिला थाने की इंचार्ज को बुलाया गया है. काउंसलिंग कराई जा रही है और कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. 

मकान मालिक पर बलात्कार करने का आरोप

वहीं, पीड़ित महिला ने अपने साथ बलात्कार करने की कोशिश करने की बात कही है. महिला ने बताया कि किराए पर रहती है. पैसे नहीं हैं. जब महिला से पूछा गया, क्या मामला है तो उसने बताया कि मेरे साथ मकान मालिक ने बलात्कार करने की कोशिश की. बड़ी मुश्किल से मैंने अपने आप को बचाया है. पुलिस में शिकायत करने पर भी कुछ नहीं हुआ. अब मेरे पास आत्महत्या करने के अलावा कुछ नहीं बचा.

उसने बलात्कार करने वालों के नाम भी जारी किए. जिस वक्त लोग वीडियो बना रहे थे. उसे वक्त वहां सैकड़ो लोग जमा थे. उसके बाद भिवाड़ी की पुलिस आई और अपनी गाड़ी में उसको बैठ कर ले गई. गंभीर बात रही कि पुलिस से पीड़ित महिला शोर मचा रही है कि मेरे साथ ऐसा हुआ है, इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं. उसके बावजूद भिवाड़ी पुलिस यह कहते हुए पल्ला झाड़ रही है कि महिला अभी बताने की स्थिति में नहीं है. उसकी मानसिक स्थिति सही नहीं है. उसकी काउंसलिंग करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- मंगलसूत्र और सिंदूर पर विवादित सलाह देने वाली टीचर मेनका डामोर सस्पेंड, मानगढ़ धाम में की थी बयानबाजी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में दोबारा जारी होगी शिक्षकों के तबादले की सूची, मंत्री जोगाराम पटेल ने बताई बड़ी बात 
अलवर: बीच सड़क महिला ने की आत्मदाह की कोशिश, पीड़िता बोली-मकान मालिक ने बलात्कार का किया प्रयास
Jaipur Jaigarh Fort rench aerial show Roseau spectators enthralled
Next Article
जयगढ़ फोर्ट में फ्रांसीसी एरियल शो 'रोज़ेओ' ने बिखेरा जादू, दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध
Close