विज्ञापन
Story ProgressBack

दौसा में उठे विवाद के बीच किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- कन्हैया लाल नहीं जीता तो मंत्री पद से दूंगा इस्तीफा

किरोड़ी लाल मीणा ने फिर दहाड़ लगाकर कहा है कि दौसा लोकसभा से यदि कन्हैयालाल मीना चुनाव हारता है तो मैं उसी दिन अपना इस्तीफा दे दूंगा.

Read Time: 3 min
दौसा में उठे विवाद के बीच किरोड़ी लाल मीणा ने कहा- कन्हैया लाल नहीं जीता तो मंत्री पद से दूंगा इस्तीफा

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी इलाके के नांदरी गांव में किरोड़ी लाल मीणा ने एक बार फिर दहाड़ लगाकर कहा कि दौसा लोकसभा से यदि कन्हैयालाल मीना चुनाव हारता है तो मैं उसी दिन अपना इस्तीफा दे दूंगा, कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ीलाल मीणा ने महापंचायत ये घोषणा की है. पिछले दिनों सिकराय विधानसभा क्षेत्र के नांदरी ग्राम में हुई एक महिला के साथ हत्या की घटना घटना के बाद गांव में आपस में विवाद इतना उग्र हुआ कि कई लोग घायल हो गए .

उधर पुलिस में सैकड़ो लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किया. बताया जा रहा है कि आज स्थिति यह है कि पूरे गांव के अंदर घरों में ताले लगे हुए हैं और बड़ी मात्रा मे लोग गांव छोड़कर जा पलायन कर चुके हैं. जिसके चलते उनके मवेशी भूखे मरने पर मजबूर है सभी नेताओ ने नांदरी गांव को अपने हाल पर छोड़ दिया अब ऐसी विपत्ति के समय में जब कोई नेता वहां जाने की हिम्मत नहीं कर रहा.

हमेशा की तरह ऐसी विषम परिस्थिति के समय राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने ही हिम्मत दिखाई है. जिसके चलते नांदरी गांव के लोगों को डॉक्टर मीणा ने विश्वास दिलाया है कि वह अपने आप को अकेला ना समझे डॉक्टर किरोडी लाल मीणा उनके साथ खड़ा है और आगे भी खड़े रहेंगे.

किरोड़ी लाल मीणा के साथ नांदरी गांव पहुंचे कई विधायक

बताया जा रहा है कि नांदरी गांव में शांति सद्भावना बरकरार रखने के लिए गांव के लोगों में प्रशासन से जो डर पैदा हुआ है. उसके बारे में लोगों से बात कर रविवार देर शाम को दौसा जिले के नांदरी गांव में कई विधायक भी उनके साथ पहुंचें है.अब पूरे गांव के लोगों के साथ महापंचायत करते हुए बात कर पूरे मामले की जांच पड़ताल करेंगे बात भी कह रहे है. इधर बताया जा रहा है कि मंत्री डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा आज नांदरी गांव में ही रविवार रात्रि विश्राम करेंगे, गांव के जो लोग पुलिस कार्रवाई के डर से गांव छोड़कर भाग गए हैं या पीड़ित हैं. उन सभी का पक्ष जानकर उचित न्याय दिलाएंगे ऐसा हम सभी को भरोसा डॉ मीना ने इस मौके पर दिया है.

पीएम मोदी को किया है इस्तीफे का वादा

महापंचायत के मौके पर राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉ केवट लाल मीणा ने पंचायत में मौजूद लोगों से स्पष्ट रूप से कहा है कि मेरे साथ हमेशा अच्छा अलावा होता रहा है . लेकिन फिर भी मैं समाज के लोगों के साथ हमेशा की तरह आज भी साथ खड़ा हूं. इतना होने के बावजूद भी यदि दोसा से भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कन्हैयालाल मीना चुनाव हार जाते हैं तो घाटा मेहंदीपुर बालाजी की कसम खाकर कहा की वह उसी दिन मंत्री पद से अपना इस्तीफा दे देंगे . डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वादा किया है कि यदि दौसा की सीट बीजेपी के खाते में नहीं आई तो वह मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे.

यह भी पढ़ेंः कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, उदयपुर में करता है यह काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close