विज्ञापन
Story ProgressBack

कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, उदयपुर में करता है यह काम

राजस्थान के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 min
कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, उदयपुर में करता है यह काम

Rajasthan News: राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी (Babulal Kharadi) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद पुलिस मामले में जांच में जुटी थी. वहीं अब पुलिस ने धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले युवक को कोटड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. युवक ने जिस मोबाइल से धमकी दी थी उस इंस्टाग्राम आईडी की जानकारी के आरोपी को पकड़ा गया है.

बाबूलाल खरार को जान से मारने की धमकी देने के बाद पुलिस प्रशासन में खलबली मच गया. इस दौरान खराडी के घरेलू क्षेत्र कोटडा में लोगों ने घटना का विरोध करते हुए जुलूस निकालकर बाजार बंद करवाया गया.

बाबूलाल खराड़ी को धमकी देने वाले युवक ने लिखा,

'लोकसभा चुनाव के परिणाम, तो बाद में आएंगे, पहले तेरा परिणाम आने वाला है. तू आदिवासियों को जबरदस्ती हिन्दू धर्म में घुसाने की कोशिश कर रहा है, जो सही नहीं है.'

पढ़ाई के साथ कैटरिंग का करता है युवक

पुलिस ने बताया कि आरोपी जितेंद्र कुमार अहारी पुत्र राजाराम अहारी उम्र 21 साल निवासी बंजरिया थाना खेरवाड़ा जिला उदयपुर का रहने वाले है. आरोपी  जितेंद्र कुमार अहारी ने बताया कि चुनाव के दौरान जितेंद्र स्वयं के मोबाइल में स्वयं के द्वारा ही अन्य के नाम से इंस्टाग्राम की आईडी बनाकर चुनाव के दौरान विभिन्न प्रचार प्रचार व राजनीतिक विचारधारा से प्रभावित होकर स्वयं के द्वारा ही कमेंट करना बताया जितेंद्र कुमार खेरवाड़ा महाविद्यालय के प्रथम वर्ष विज्ञान का छात्र है.

इसके साथ ही उदयपुर में कैटरिंग का काम भी करता है आरोपी जितेंद्र कुमार के मोबाइल में इंस्टाग्राम की आईडी भी मिली है. गिरफ्तार कर उसे न्यायालय में पेश किया जहां से पुलिस ने उसको रिमांड लिया गया है.

आपको बता दें, सोशल मीडिया के जरिए नेताओं और वीआईपी लोगों को धमकी दी जा रही है. हाल ही में रविंद्र सिंह भाटी को भी एक युवक ने सोशल मीडिया के जरिए जान से मारने की धमकी दी थी. जो कपड़े के दुकान में काम करता था. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में NEET परीक्षा को लेकर खूब हंगामा, कहीं चली चाकू तो कहीं हिंदी मीडियम के परिक्षार्थियों को मिला अंग्रेजी में पर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close