विज्ञापन

अमित ओला ने एमडी चोपदार को बताया 'भाजपा का चेयरमैन', झुंझुनू में कांग्रेस के खिलाफ लामबंद होगा मुस्लिम समुदाय 

कांग्रेस के प्रत्याशी ऐलान के बाद झुंझुनू सीट पर 'मुस्लिम न्याय मंच' ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है. मंच का कहना है कि इस सीट पर किसी मुस्लिम को टिकट देना चाहिए, क्योंकि लंबे समय से ओला परिवार को ही टिकट दी जा रही है.

अमित ओला ने एमडी चोपदार को बताया 'भाजपा का चेयरमैन', झुंझुनू में कांग्रेस के खिलाफ लामबंद होगा मुस्लिम समुदाय 

Rajasthan By-Election 2024: प्रदेश में 7 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव मे भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों अपना दमखम दिखाती हुईं नजर आ रही हैं. कांग्रेस ने सभी सात सीटों पर अपने प्रत्याशियों के नाम का ऐलान भी कर दिया और इस बार कांग्रेस किसी भी सीट पर गठबंधन में नहीं है. लेकिन कांग्रेस की परंपरागत सीट माने जाने वाली झुंझुनू विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में कांग्रेस ही कांग्रेस के खिलाफ नजर आ रही है झुंझुनू से कांग्रेस प्रत्याशी अमित ओला ने अपनी ही पार्टी के नेता को भाजपा का चैयरमेन बता दिया.

कांग्रेस प्रत्याशी अमित ओला ने कहा कि मुझे उनके लिए कुछ नहीं बोलना 'वे भाजपा मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष हैं'. मुस्लिम समाज के कोई अकेले ठेकेदार नहीं है मुस्लिम समाज बहुत बड़ा समाज है, अमित ओला का ये बयान फिलहाल चर्चाओं में है.

'मुस्लिम न्याय मंच' ने की थी टिकट की मांग 

दरअसल झुंझुनू विधानसभा सीट पर मुस्लिम न्याय मंच की ओर से किसी मुस्लिम प्रत्याशी को टिकट दिए जाने की मांग की जा रही थी और इस सीट से मदरसा बोर्ड अध्यक्ष एमडी चौपदार भी से टिकट मांग रहे थे, और इसी को लेकर कांग्रेस वाॅर रूम के बाहर मुस्लिम न्याय मंच की ओर से प्रदर्शन और नारेबाजी भी की गई थी. इस सीट पर कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी सांसद बृजेंद्र ओला के पुत्र अमित ओला को बनाया है.

28 को बड़ी सभा का आयोजन 

वहीं कांग्रेस के प्रत्याशी ऐलान के बाद झुंझुनू सीट पर मुस्लिम न्याय मंच ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है मुस्लिम न्याय मंच का कहना है कि इस सीट पर किसी मुस्लिम को टिकट देना चाहिए क्योंकि लंबे समय से ओला परिवार को ही टिकट दी जा रही है. ऐसे में मुसलामानों को नजरअंदाज करने पर पार्टी को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है.

वहीं इस मामले को लेकर अब 28 तारीख को मुस्लिम न्याय मंच ने एक बड़ी सभा का आयोजन रखा है, जिसमें फैसला लिया जाएगा कि मुस्लिम न्याय मंच किसे समर्थन करेगा.

यह भी पढ़ें - दौसा उपचुनाव बना किरोड़ी लाल मीणा और सचिन पायलट की प्रतिष्ठा का सवाल, राजनीतिक कद भी होगा तय

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान में बड़ा एक्शन: 9 खनन माफिया गिरफ्तार, पुलिस ने 16 डंपर और 1 स्कॉर्पियो गाड़ी को कब्जे में लिया
अमित ओला ने एमडी चोपदार को बताया 'भाजपा का चेयरमैन', झुंझुनू में कांग्रेस के खिलाफ लामबंद होगा मुस्लिम समुदाय 
Rajasthan politics SI exam, Kirodi Lal Meena said many Police SI are trying to escape
Next Article
"कई थानेदार ट्रेनिंग सेंटर से दीवार कूदकर घर भागने की फिराक में", किरोड़ीलाल मीणा ने कह दी बड़ी बात
Close