विज्ञापन
Story ProgressBack

Loksabha Election-2024: 20 अप्रैल को अमित शाह कोटा में करेंगे जनसभा, प्रियंका गांधी का रोड शो संभावित

Loksabha Election-2024: अमित शाह कोटा में 20 अप्रैल को जनसभा करेंगे. बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में वोट की अपील करेंगे. कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रियंका गांधी के कोटा में रोड शो करने की संभावना है.

Read Time: 2 min
Loksabha Election-2024: 20 अप्रैल को अमित शाह कोटा में करेंगे जनसभा, प्रियंका गांधी का रोड शो संभावित
अमित शाह कोटा में 20 अप्रैल को जनसभा करेंगे और कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में प्रियंका गांधी के कोटा में रोड शो करने की संभावना है.

Loksabha Election-2024: कोटा से भाजपा ने लोकसभा स्पीकर रहे ओम बिरला को उम्मीदवार बनाया है. कांग्रेस ने प्रहलाद गुंजल को कोटा से उम्मीदवार बनाया है. 20 अप्रैल को प्रियंका गांधी कोटा में रैली करेंगी तो अमित शाह और प्रियंका गांधी आमने-सामने होंगे. कोटा बूंदी लोकसभा सीट पर मतदान दूसरे चरण में 26 अप्रैल को होगा. 

रैली बूंदी रोड पर गणेश पाल मंदिर के नजदीक होगी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को दोपहर डेढ़ बजे जनसभा करेंगे. भाजपा शहर जिलाध्यक्ष राकेश जैन ने बताया कि यह रैली बूंदी रोड पर गणेश पाल मंदिर के नजदीक होगी। इस संबंध में बैठक और जिम्मेदारियां देने का काम शुरू हो गया. तैयारियां शुरू हो गई हैं.

डोटासरा और रंधावा कर चुके हैं रैली

कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के नामांकन में प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पहुंचे थे। झालावाड़ में उर्मिला जैन भाया के लिए अभी तक बड़ी सभा नहीं हुई। उर्मिला के पति और पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया चुनाव प्रचार में लगे हैं. उर्मिला भी पूरे लोकसभा क्षेत्र की आठों विधानसभा में जाकर मतदाताओं से वोट मांग रही हैं.

प्रियंका के कोटा आने के चर्चे तेज

कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के लिए कोटा में प्रियंका गांधी का कार्यक्रम हो सकता है. हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ कि उनका रोड शो होगा या जनसभा। स्थानीय स्तर पर प्लानिंग चल रही है। हाड़ौती में 24 अप्रैल को प्रचार शाम 6 बजे थम जाएगा। इसके पहले यहां दोनों सीटों के मतदाताओं को साधने के लिए प्रियंका गांधी की रैली हो सकती है. कांग्रेस शहर जिला कमेटी के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने मीडिया से कहा पार्टी नेता प्रियंका गांधी से समय मांगा गया है.

यह भी पढ़ें: Analysis: मोदी मैजिक या गहलोत का गठबंधन? राजस्थान की 12 सीटों पर वोटिंग परसों, जानिए सभी का समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close