विज्ञापन
Story ProgressBack

Amit Shah Rajasthan Visit: अमित शाह आज अजमेर में करेंगे रोड शो, कुछ प्रमुख नेता हो सकते हैं भाजपा में शामिल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई है. आज अजमेर में अमित शाह रोड शो करने वाले है ऐसे में कुछ प्रमुख चेहरो की भाजपा में शामिल होने की संभावनाए भी जताई जा रही है.

Read Time: 3 min
Amit Shah Rajasthan Visit: अमित शाह आज अजमेर में करेंगे रोड शो, कुछ प्रमुख नेता हो सकते हैं भाजपा में शामिल
फाइल फोटो

Amit Shah Road Show: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी के दिग्गज नेताओं का लगातार दौरा जारी है. इसी कड़ी में आज अमित शाह अजमेर में रोड शो करेंगे. इसकी तैयारी के लिए 12 कमेटी बनाई गई है. जिन्हें अलग-अलग कार्यों का जिम्मा दिया गया है. रोड शो के द्वारा अलग-अलग चौराहों पर स्वागत मंच बनाए गए हैं जहां पर देवी देवताओं के रूप में धार्मिक मंत्र उच्चारण करते नजर आएंगे. वहीं पुष्कर से नगाड़ा वादक, शंकनाथ सहित रोड शो के रथ के आगे महिला मोर्चा की 51 महिलाएं केसरिया साफा पहनकर घोड़े पर सवार होकर झांसी की रानी का रूप धारण करके आगे-आगे चलेंगी.

15 जगह बनाए गए हैं स्वागत द्वार

भाजपा के शहर अध्यक्ष रमेश सोनी ने बताया कि अमित शाह का रोड शो शुक्रवार शाम को जीसीए चौराहे से आरंभ होगा. वहां से रोड शो केसरगंज, गोल चक्कर, लाल कोठी, ट्रांसपोर्ट नगर पड़ाव शिवाजी पार्क क्लॉक टावर, मदार गेट होते हुए गांधी भवन पहुंचकर संपन्न होगा. यह रोड शो करीब 1.3 किमी लंबा होगा. रोड शो के लिए 15 जगह पर स्वागत द्वार बनाए गए हैं.

12 कमेटियों को सौंपी गयी जिम्मेदारी 

रोड शो की तैयारी के लिए 12 कमेटी बनाई गई है. जिन्हें अलग-अलग कार्यों का जिम्मा दिया गया है. रोड शो की शुरुआत में अमित शाह रथ से ही आमजन को संबोधित कर सकते हैं. सोनी ने कहा रोड शो के दौरान ही कुछ प्रमुख चेहरे भाजपा में शामिल हो सकते हैं. रथ में भाजपा के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी वासुदेव देवनानी, दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की प्रत्याशी अनीता भदेल सहित कुछ प्रमुख नेता भी मौजूद रहेंगे.

ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: नहाय-खाय से लेकर उषा अर्घ्य तक, जानिए 4 दिन तक चलने वाले इस छठ महापर्व के बारे में सबकुछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close