विज्ञापन
Story ProgressBack

एक बिस्किट के लिए हुआ गजब का विवाद, भाई के थप्पड़ से गुस्साई बहन ने जहर खाकर दे दी जान

Banswara News: एक बिस्किट के लिए हुए विवाद में एक लड़की ने जहर खाकर जान दे दी. बिस्किट के लिए हुआ यह विवाद किसी और से नहीं मृतका के भाई से हुआ था. मामला राजस्थान के बांसवाड़ा जिले का है.

Read Time: 3 mins
एक बिस्किट के लिए हुआ गजब का विवाद, भाई के थप्पड़ से गुस्साई बहन ने जहर खाकर दे दी जान
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बिस्किट के हुए विवाद के बाद एक लड़की ने जहर खाकर जान दे दी. हैरत की बात यह कि बिस्किट के लिए झगड़ा मृतका का खुद के बड़े भाई से हुआ था.  दरअसल यहां बड़े भाई ने बहन को बिस्किट लाने के लिए दुकान पर जाने को कहा. लेकिन बहन ने दुकान पर जाने से इनकार कर दिया. इससे नाराज होकर बड़े भाई ने बहन को थप्पड़ मारा. जिससे गुस्से में बहन ने जहर खाकर जान दे दी.

मामला बांसवाड़ा जिले के बड़ी बदरेल गांव की है. यहां एक छोटी बहन ने महज इस कारण से जहर खाकर जान दे दी की उसके बड़े भाई ने दुकान से बिस्किट लाने के लिए माना करने पर उसको थप्पड़ मारे. बड़े भाई ने छोटी बहन को घर के पास ही स्थित दुकान से बिस्किट लाने को कहा था लेकिन बहन ने मना कर दिया तो भाई ने गुस्से में आकर बहन को पीट दिया जिसके बाद छोटी बहन ने बड़ा कदम उठा लिया. 

लड़की ने कपास में रखने वाली दवा पी ली

पिता धुलजी ने बताया कि उनकी छोटी लड़की पायल को भाई द्वारा पीटना बुरा लगा और गुस्से में आकर घर में रखी कपास की खेती में डालने वाली दवाई पी ली. जिससे वह बेसुध हो गई. इस पर उसके पिता धुलजी पहले प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदरेल ले गए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसको महात्मा गांधी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया जहां उसकी देर रात को उपचार के दौरान मौत हो गई.

मामला पारिवारिक होने के कारण कोई केस नहीं

इधर जैसे ही छोटी बहन की मौत होने की बात सामने आई तो इससे आहत बड़ा भाई रमेश भी इस गम में अचेत हो गया और चिकित्सकों ने उसका उपचार किया. इसके बावजूद उसका रो रो कर बुरा हाल हो गया.  वहीं इस मामले में परिजनों की ओर से परिवारिक मामला बताते हुए पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है और ना ही पोस्टमार्टम करवाया.

यह भी पढ़ें -  Rajasthan News: 3 साल के मासूम के साथ मां ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी शादी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: 9वीं तक हिंदी मीडियम में पढ़ाई, फिर 10वीं अंग्रेजी में क्यों? फेल होने के डर से बच्चों ने स्कूल पर जड़ा ताला
एक बिस्किट के लिए हुआ गजब का विवाद, भाई के थप्पड़ से गुस्साई बहन ने जहर खाकर दे दी जान
Opium worth Rs 1 crore was hidden in a secret cellar in container, Smuggler from Udaipur Arrested in Churu
Next Article
कंटेनर में गुप्त तहखाना बना छिपा रखी थी 1 करोड़ की अफीम, चूरू में उदयपुर का शातिर तस्कर गिरफ्तार
Close
;