विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: 3 साल के मासूम के साथ मां ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी शादी

राजस्थान में मां बेटे के मौत से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मां- बेटे लाश फांसी के फंदे से लटकती मिली. 

Read Time: 3 mins
Rajasthan News: 3 साल के मासूम के साथ मां ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी शादी
फाइल फोटो

Rajasthan News: राजस्थान में फांसी लगाकर जांन देने का एक बड़ा मामला सामने आया है. बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा थाना क्षेत्र के कुंडला खुर्द ग्रामपंचायत के सेमलिया गांव में एक विवाहिता ने अपने 3 साल के मासूम बच्चे को फंदे पर लटका कर खुद भी आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने शवों को उतारकर महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतका का पति और पिता दोनों मजदूरी के लिए बाहर गए हुए हैं, उनके आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम किया जाएगा.

थानाधिकारी कालूराम ने बताया कि मृतका शकुन्तला (24) पत्नी नारायण और उसका बेटा पीयूष (3) दोनों घर पर अकेले थे. उसका पति नारायण हैदराबाद में मजदूरी करने गया हुआ है. घर पर मृतका उसका बेटा और सास ससुर रहते थे. सुबह सास नरेगा में मजदूरी के लिए चली गई और ससुर खेत में गया हुआ था. उस दौरान घर पर अकेले होने के दौरान शकुंतला ने पहले अपने बेटे को साड़ी के फंदे पर लटका दिया फिर वो खुद लटक गई.

पुलिस ने शव को उतारा नीचे

घटना के कुछ देर बाद कोई पड़ोसी घर गया तो देखा कि दोनों मां बेटे फंदे पर लटके हुए हैं. इसकी सूचना मिलते ही ग्रामीण पहुंच गए और सरपंच को सूचना दी. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस जाब्ता मौके पर गया. उस दौरान ग्रामीणों ने तो बच्चे के शव को उतार लिया था महिला का शव लटका हुआ था. पुलिस ने महिला के शव को नीचे उतारा फिर निजी वाहन से दोनों के शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है.

अंतिम बार पिता से की थी बात

एसआई कालूराम ने बताया कि आत्महत्या के पीछे क्या वजह रही यह कहना मुश्किल है. मृतका के मोबाइल की जांच की तो अंतिम बार उसने  सुबह उसके पिता से बात की थी. क्या बात हुई क्या नहीं वो पिता के आने के बाद पता चल पाएगा. घटना के बाद पीहर और ससुराल के लोग पहुंच चुके थे. उनका कहना है कि पति और पिता के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम किया जाए. दोनों के कल सुबह या दोपहर तक आने की संभावना है.

शवों को मॉच्र्युरी में सुरक्षित रख दिया गया है. आगे इन्वेस्टिगेशन के बाद ही हकीकत सामने आ पाएगी. ग्रामीणों ने बताया कि मृतका कि शादी 4 साल पहले ही कोरोना के पहले लॉकडाउन में हुई थी.

ये भी पढ़ें- गजेंद्र सिंह शेखावत का जल शक्ति मंत्रालय सीआर पाटिल को, जानें कौन से दो नए मंत्रालय को संभालेंगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कांग्रेस पर जमकर बरसे जोगाराम पटेल, कहा- छाया कैबिनेट बनाने की बजाय आपसी फूट पर ध्यान दें
Rajasthan News: 3 साल के मासूम के साथ मां ने लगाई फांसी, 4 साल पहले हुई थी शादी
In Baran, criminals gang-raped and threw the body of an innocent child in front of her house, people caught it on the spot
Next Article
दरिंदो ने गैंगरेप कर मासूम के शव को उसके घर के सामने फेंका, मौके पर लोगों ने पकड़ा
Close
;