विज्ञापन

डीडवाना: युवक-युवती को बंधक बनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस, आक्रोशित भीड़ ने रोका रास्ता

थानाधिकारी सुरेश चौधरी को निजी गाड़ी में आने और युवक युवती को ले जाने का आक्रोशित युवाओं ने एतराज जताते हुए रास्ता रोक लिया.

डीडवाना: युवक-युवती को बंधक बनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस, आक्रोशित भीड़ ने रोका रास्ता
युवक-युवती को बंधक बनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस

Rajasthan News: डीडवाना जिले के कुचामन में युवक और युवती को बंधक बनाए जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित भीड़ ने घेर लिया और रास्ता रोक लिया. यही नहीं भीड़ ने थानाधिकारी सुरेश चौधरी की गाड़ी को घेर लिया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया. इस दौरान पुलिस की कार्रवाई का विरोध जताते हुए जमकर नारेबाजी और हंगामा भी किया. पुलिस ने इसके बाद थाने से अतिरिक्त जाब्ता व क्युआरटी को बुलाया और युवक-युवती को थाने लाया गया.

युवक-युवती को बंधक बनाने की मिली थी सूचना

ये सब घटनाक्रम रविवार शाम को कुचामन सिटी के रैगर मोहल्ला में हुआ. थानाधिकारी सुरेश कुमार चौधरी ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि शहर के शाकम्बरी माता मंदिर क्षेत्र में एक युवक और युवती को कुछ युवकों ने बंधक बना रखा है. इस जानकारी के आधार पर पुलिस शाकम्बरी माता मंदिर क्षेत्र में पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं मिला. हालांकि पुलिस को वहां से ये जानकारी मिली कि युवक और युवती को पकड़कर शहर के रैगर मोहल्ले में ले जाया गया.

थानाधिकारी चौधरी ने बताया कि पुलिस का वाहन किसी कार्य से बाहर गया हुआ था तो वो अपने निजी वाहन से कुछ पुलिसकर्मियों को लेकर रैगर मोहल्ले में पहुंचे, जहां उन्होंने हरियाणा की खाप पंचायतों जैसा नजारा देखा. यहां लोगों ने युवक और युवती घेर रखा था और उनसे खाप पंचायत के पंचों की तरह सवाल-जवाब किए जा रहे थे. थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने मौके की हालात को समझते हुए युवक और युवती को वहां से निकालने का फैसला किया और दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया. 

आक्रोशित लोगों ने थानाधिकारी की कार को घेरा

इसी दौरान मौके पर मौजूद सभी लोग आक्रोशित हो गए और उन्होंने थानाधिकारी और उनकी कार को घेर लिया. थानाधिकारी सुरेश चौधरी को निजी गाड़ी में आने और युवक युवती को ले जाने का आक्रोशित युवाओं ने एतराज जताते हुए रास्ता रोक लिया. भीड़ ने थानाधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार किया और उनकी गाड़ी को घेरकर नारेबाजी और हंगामा करने लगे. पुलिस ने इसके बाद थाने से जाब्ता और क्युआरटी को बुलाया और युवक युवती को थाने लाया गया. पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और देर रात तक रैगर बस्ती और आसपास के क्षेत्र में पुलिस से अभद्रता करने वाले युवकों की तलाश जारी थी. 

यह भी पढ़ें- टोंक: ग्रामीणों का थाने पर पथराव, DSP की गाड़ी का शीशा टूटा, कई पुलिसवाले घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: जहाजपुरा में पथराव के बाद तीसरे दिन भी नहीं खुले बाजार, कोटड़ी में भी बंद रहीं दुकानें
डीडवाना: युवक-युवती को बंधक बनाने की सूचना पर पहुंची पुलिस, आक्रोशित भीड़ ने रोका रास्ता
Rajasthan Doctor Recruitment 1220 post Rajasthan University of Health Sciences notify know eligibility and application date
Next Article
राजस्थान में 1220 डॉक्टरों की भर्ती के लिए आया नोटिफिकेशन, जानें योग्यता और आवेदन की तारीख
Close