विज्ञापन

टोंक: पथराव में DSP की गाड़ी का शीशा टूटा, कई पुलिसवाले घायल; ग्रामीणों और पुलिस में तनाव

शनिवार की देर शाम नासिरदा थाना प्रभारी की कार से टक्कर लगने के बाद एक व्यक्ति का पैर फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और थाना प्रभारी के निलंबन की मांग पर अड़ गए.

टोंक: पथराव में DSP की गाड़ी का शीशा टूटा, कई पुलिसवाले घायल; ग्रामीणों और पुलिस में तनाव
पथराव में DSP की गाड़ी का शीशा टूटा

Rajasthan News: टोंक जिले के नासिरदा पुलिस थाना इंचार्ज की कार की टक्कर से एक ग्रामीण के घायल होने के बाद ग्रामीणों ने रविवार की सुबह से पुलिस थाना नासिरदा का घेराव किया. इस दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच आपसी टकराव भी हुआ, जिसमें पथराव के दौरान डीएसपी की गाड़ी का शीशा और थाने की खिड़की का कांच टूट गया. जानकारी के मुताबिक, पथराव में  एक-दो पुलिस वालों के घायल होने की खबर है. सुरक्षा को लेकर देवली डीएसपी के साथ ही देवली और दूनी थाने का जाब्ता नासिरदा थाने पर तैनात किया गया है. मामला दर्ज कर लिया है, आगे की कार्रवाई जारी है. 

ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

दरअसल, नासिरदा थाना प्रभारी अरविंद लश्कर की गाड़ी से शनिवार की रात्रि को नासिरदा गांव के रहने वाले रामप्रसाद धाकड़ पुत्र राधा किशन धाकड़ (30) और उसकी पत्नी काली देवी के घायल होने के बाद नासिरदा गांव के लोगो ने रविवार की सुबह थाने का घेराव किया. वहीं ग्रामीण सड़क पर थाना प्रभारी के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते नजर आए. इसी दौरान थाने के घेराव की सूचना पर देवली उपखण्ड मुख्यालय से डीएसपी सहित देवली और दूनी पुलिस का जाब्ता मौके पर पंहुचा है.

कार की टक्कर से व्यक्ति का पैर घायल

ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को एपीओ करने की मांग भी की. ग्रामीणों का आरोप है कि गाड़ी से टक्कर मारने के बावजूद भी थानेदार ने ग्रामीणों के साथ बदतमीजी की और धमकाया. थाने के बाहर प्रदर्शन के दौरान पुलिस और ग्रामीणों में तनाव के बीच पथराव भी हुआ, जिसमें पुलिस की गाड़ी का शीशा टूटने के साथ ही एक-दो पुलिस कर्मी हो गए. केकड़ी सीमा पर स्थित नासिरदा गांव में शनिवार की देर शाम नासिरदा थाना प्रभारी की कार से टक्कर लगने के बाद एक व्यक्ति का पैर फ्रैक्चर हो गया. इसके बाद नाराज ग्रामीणों ने थाना प्रभारी को शिकायत की तो थानाधिकारी ओर ग्रामीणों के बीच तनाव हो गया. उसके बाद मौके पर पंहुचे पुलिस उपअधीक्षक राम सिंह जाट ने ग्रामीणों से बातचीत कर जाम हटाने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी.

थाना प्रभारी की निलंबन की मांग पर अड़े ग्रामीण

ग्रामीण थाना प्रभारी के निलंबन की मांग पर अड़े हुए हैं. डीएसपी देवली रामसिंह जाट ने बताया कि उधर पीड़ित की तरफ से टक्कर मारने का मामला दर्ज कर लिया है, मामले में ग्रामीणों से समझाईश की जा रही है और जो भी दोषी होगा. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए देवली,दूनी, घाड, नासिरदा,टोंक, मालपुरा, झिराना सहित कई थानों का पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. 

यह भी पढ़ें- भरतपुर में धर्मांतरण की सूचना पर पुलिस का छापा, मिले 250 महिला-पुरुष; केंद्र संचालक से पूछताछ

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान: शाहपुरा में धार्मिक जुलूस पर पथराव करने वालों के अवैध निर्माण पर चला बुल्डोजर, मस्जिद कमेटी को भेजा नोटिस
टोंक: पथराव में DSP की गाड़ी का शीशा टूटा, कई पुलिसवाले घायल; ग्रामीणों और पुलिस में तनाव
Cyber ​​gang that defrauded Bajaj Electronics of Rs 4 crore busted, 13 thugs from Rajasthan arrested
Next Article
UPI के जरिये बजाज इलेक्ट्रॉनिक्स से 4 करोड़ रुपये की ठगी, राजस्थान के 13 साइबर ठग तेलंगाना में गिरफ्तार
Close