विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में एक और कोचिंग छात्र हुआ लापता, हॉस्टल से निकलने के बाद वापस नहीं आया युवराज, फिर पहुंचा...

कोटा में अभी एक कोचिंग छात्र के 7 दिन पहले लापता होने के बाद से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं एक और कोचिंग छात्र के लापता होने का मामला सामने आया है.

Read Time: 3 min
कोटा में एक और कोचिंग छात्र हुआ लापता, हॉस्टल से निकलने के बाद वापस नहीं आया युवराज, फिर पहुंचा...
कोटा से एक और छात्र लापता.

Kota Coaching Missing Student: कोटा में कोचिंग की पढ़ाई करने वाले छात्रों के सुसाइड से पहले ही जिले में हड़कंप मचा है. वहीं, 7 दिन पहले रचित सौंधिया नाम का लापता है जो कोचिंग सेंटर में जेईई की पढ़ाई कर रहा था. और 11 फरवरी को कोचिंग में टेस्ट देने के बाद से वह वापस हॉस्टल नहीं पहुंचा. सात दिन से पुलिस और परिजन उसकी तलाश में जुटे हैं. वहीं अब शनिवार (17 फरवरी) और छात्र के लापता होने की खबर सामने आई है. छात्र हॉस्टल से कोचिंग के लिए निकला था इसके बाद से वह लापता है. पुलिस अब इस मामले में छानबीन में जुट गई है. हालांकि खबर मिली है कि छात्र मिल चुका है.

बताया जा रहा है कि दिन भर की तलाश के बाद पुलिस को पता चला है कि लापता युवराज कुमावत अपने मामा के घर चला गया था. वह हॉस्टल से बिना किसी को बताए निकल गया था और मामा के घर आगार पहुंच गया.

लापता छात्र सीकर का रहने वाला

कोटा में अभी एक कोचिंग छात्र के 7 दिन पहले लापता होने के बाद से लगातार सर्च ऑपरेशन जारी है. वहीं एक और कोचिंग छात्र के लापता होने का मामला सामने आया है. शहर के अनंतपुरा थाना इलाके में एक और कोचिंग छात्र जिसका नाम युवराज कुमावत (Yuvraj Kumawat) है वह लापता हो गया है. छात्र मूल रूप से सीकर के नीमकाथाना स्थित गणेश नगर निवासी है. वह गोबरिया बावड़ी, ट्रांसपोर्ट नगर स्थित ड्रीमलैंड रेजीडेंसी में रहता था. साथ ही इंद्रप्रस्थ इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक कोचिंग संस्थान में नीट की कोचिंग कर रहा था. वह शनिवार सुबह कोचिंग के लिए हॉस्टल से निकला और इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला.

युवराज सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए निकला था

पुलिस ने हॉस्टल पर भी कमरे की जांच की हैं. अनंतपुरा थाना अधिकारी बृजबाला सिंह ने बताया कि लापता हुआ छात्र युवराज कुमावत है. हॉस्टल संचालक ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दी है. युवराज के लापता होने की शिकायत मिलने पर ही हमने तलाश शुरू कर दी. इस मामले में युवराज के निकलने के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. हॉस्टल संचालक मगरूफ का कहना है कि युवराज सुबह 7 बजे कोचिंग के लिए चला गया था, लेकिन दोपहर 1 बजे तक नहीं आया. हमारे हॉस्टल से कोचिंग छोड़ने के लिए स्टूडेंट के लिए सुविधा उपलब्ध है. ट्रेवल्स वाले से पूछा, तो उसने कहा कि युवराज उनके साथ नहीं गया. ऐसे में हमने उसकी तलाश शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि छात्र ने अपनी मां को फोन किया हैं. पुलिस इस तथ्य की भी छानबीन कर रही है परिजनों को भी सूचना कर दी गई है. लेकिन अब छात्र मिल चुका है.

यह भी पढ़ेंः कोटा से लापता कोचिंग छात्र रचित सौंधिया की तलाश 6 दिन से जारी, अब परिजनों ने छपवाए इनामी पोस्टर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close