विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा से लापता कोचिंग छात्र रचित सौंधिया की तलाश 6 दिन से जारी, अब परिजनों ने छपवाए इनामी पोस्टर

रचित सैंधिया के परिजन लगातार गुहार लगा रहे हैं कि उनके बच्चे के बारे में जिसको भी जानकारी मिले पोस्टर में दिए गए नंबर पर जानकारी दी जाए.

Read Time: 3 min
कोटा से लापता कोचिंग छात्र रचित सौंधिया की तलाश 6 दिन से जारी, अब परिजनों ने छपवाए इनामी पोस्टर
कोटा से लापता कोचिंग छात्र रचित सौंधिया की तलाश जारी

Kota Missing Student: कोटा से लापता हुए कोचिंग छात्र मध्य प्रदेश निवासी रचित सौंधिया का 6 दिन तक लगातार सर्च ऑपरेशन चलाये जाने के बाद भी अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. एसडीआरएफ पुलिस और छात्र के परिजन लगातार चंबल नदी के किनारे गराडिया महादेव के आसपास के कई किलोमीटर क्षेत्र में रचित की तलाश करने में जुटे हैं. लेकिन उसका अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. मध्य प्रदेश से परिजन और रिश्तेदार भी 5-6 दिन से गराडिया महादेव क्षेत्र में ही बच्चों की तलाश में ठहरे हुए हैं. वहीं अब परिजनों ने लापता हुए बच्चों का पोस्टर छपवा कर सूचना देने वाले को इनाम देने के बारे में भी लिखा है.

रचित सौंधिया के परिजन लगातार गुहार लगा रहे हैं कि उनके बच्चे के बारे में जिसको भी जानकारी मिले पोस्टर में दिए गए नंबर पर जानकारी दी जाए. बता दें, रचित सौंधिया 11 फरवरी को दोपहर नियमित परीक्षा के बाद अपने छात्रावास के लिए निकाला अब तक लापता है.

चंबल की कराइयों का चप्पा चप्पा छान रही है टीमें

कोटा के गरडिया महादेव मंदिर के पास जंगल में परिजन लापता स्टूडेंट की तलाश कर रहे है. छठें दिन डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची. टीम ने परिजनों के साथ मिलकर स्टूडेंट को खूब तलाशा लेकिन शाम 5 बजे तक स्टूडेंट का कोई भी सुराग नहीं मिला. कोटा नगर निगम के गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि इस इलाके में सुखा घना जंगल है. यहां लेपर्ड, जरख, भालू सहित अन्य वन्यजीव विचरण करते रहते है. यहां ऊंची नीची घाटियां है. निगम गोताखोर की टीम भी लगातार इस इलाके में सर्च अभियान चलाए हुए. चंबल नदी किनारे व जंगल में करीब 20 किमी एरिया में तलाश कर चुकी. लेकिन स्टूडेंट का पता नहीं लगा है.

परिजनों ने पोस्टर छपवाकर उचित इनाम देने का किया ऐलान

लापता स्टूडेंट रचित के पिता जगनारायण पिछले 6 दिन से परिवार के 40-50 सदस्यों के साथ कोटा में ठहरे हुए हैं. जगनारायण रोज अपने परिवार के सदस्यों के साथ गरडिया के इलाके में लापता स्टूडेंट की तलाश में जुटे हैं. पिता जगनारायण ने सिटी एसपी ऑफिस में ज्ञापन देकर मदद की ओर गुहार लगाई है. इतना ही नहीं परिजनों ने पोस्टर छपवाकर लापता रचित की जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा की.

वहीं, पिता जगनारायण ने कोटा पुलिस पर भी सवाल खड़े करते हुए कहा कि अब तक पुलिस तलाश नही कर सकी. हमारे परिवार के सदस्य भी लगातार सर्च ऑपरेशन कर रही टीमों के साथ जा रहे हैं. सर्च ऑपरेशन के दौरान अब डॉग स्क्वायड टीम को भी सर्च ऑपरेशन का हिस्सा बनाया गया है लेकिन कोचिंग छात्र को तलाश पानी में सफलता नहीं मिल पा रही है.

गौरतलब है लापता 16 वर्षीय जेईई स्टूडेंट पिछले एक साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा है. रविवार दोपहर को साढ़े 12 बजे करीब हॉस्टल से टेस्ट देने की कहकर निकाला था, लेकिन वह टेस्ट देने नहीं पहुंचा. दोपहर 2 बजे के आसपास उसने परिजनों को मैसेज किया था कि वो शाम 7 बजे बात करेगा, लेकिन उसके बाद से उसका फोन स्वीच ऑफ आ रहा है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan IPS Transfer: राजस्थान में 65 IPS अधिकारियों का तबादला, जानें किन-किन जिलों के बदल गए SP

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close