विज्ञापन

बेटी के लव मैरेज से नाराज हुए परिजन, शादी के 11 दिन बाद कर लिया कॉलेज से अपहरण

Daughter's family angry: युवती के पति ने बताया कि उसकी पत्नी के बीए फाइनल के एग्जाम होने वाले हैं. ऐसे में वह अपना प्रवेश पत्र लेने कॉलेज में पहुंचे और इस बात की सूचना युवती के पीहर पक्ष को हो गई.

बेटी के लव मैरेज से नाराज हुए परिजन, शादी के 11 दिन बाद कर लिया कॉलेज से अपहरण
आरोप दर्ज कराने थाने पहुंचे लोगों की तस्वीर

Family Angry with Love Marriage: राजस्थान में एक प्रेम विवाह का मामला सामने आया है. जहां युवती के परिजनों इस विवाह से नाराज होकर एक ऐसा कदम उठाया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. अनूपगढ़ जिले में युवती के नाराज परिजनों ने विवाह के 11 दिन बाद उसका कॉलेज से अपहरण कर लिया. इसके बाद अब युवती के पति ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि विरोध करने पर उसे जांन से मारने कि धमकी मिली.

युवती के घर वाले नहीं थे राजी

मामला अनूपगढ़ जिले के गांव 15 A का है. जहां की एक युवती की सोशल मीडिया पर श्रीगंगानगर के नजदीक एक गांव में रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और 4 मई 2024 को दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया. लेकिन यह बात युवती के घर वालों को गवारा नहीं हुई और वह इस विवाह से नाराज चल रहे थे.

युवती को जबरन ले गए अपने साथ

युवती के पति ने बताया कि उसकी पत्नी के बीए फाइनल के एग्जाम होने वाले हैं. ऐसे में वह अपने माता-पिता और युवती के साथ अनूपगढ़ जिले में एक निजी कॉलेज में प्रवेश पत्र लेने पहुंचे. लेकिन इस बात की सूचना युवती के पीहर पक्ष को हो गई. वह थोड़ी देर बाद 1 दर्जन से ज्यादा संख्या में पहुंच गए और कॉलेज में ही युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी. साथ ही युवती को जबरन अपने साथ ले गए. इस दौरान उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों को जान से मारने की धमकी भी दी.

युवती की तलाश के लिए बनी टीम

इस घटना के बाद पीड़ित युवक अनूपगढ़ पुलिस थाना पहुंचा और इसकी शिकायत की. DSP अमरजीत चावला ने बताया की युवती की तलाश के लिए टीम बनाकर दबिश दी गई. लेकिन युवती का पता नहीं चल पाया है. उन्होंने बताया कि संभावित जगहों पर पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है और जल्दी ही युवती का पता लगा लिया जाएगा. उधर पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवती के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट के आदेश पर 150 पक्के मकान तोड़ने पहुंचा प्रशासन, पुलिस से झड़प में बेहोश हुईं महिलाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
बेटी के लव मैरेज से नाराज हुए परिजन, शादी के 11 दिन बाद कर लिया कॉलेज से अपहरण
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close