विज्ञापन

राजस्थान में अस्पताल की महिला स्टॉफ नहीं है सुरक्षित? जोधपुर मथुरादास अस्पताल में महिला स्टॉफ से हुई छेड़खानी

जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. एक बार फिर जोधपुर में ही मथुरादास माथुर अस्पताल में महिला नर्सिंग स्टाफ के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

राजस्थान में अस्पताल की महिला स्टॉफ नहीं है सुरक्षित? जोधपुर मथुरादास अस्पताल में महिला स्टॉफ से हुई छेड़खानी
मथुरादास माथुर अस्पताल जोधपुर

Rajasthan News: हाल ही में पश्चिम बंगाल में हुई घटना के बाद डॉक्टर और नर्सिंग स्टॉफ ने जमकर हंगामा किया था. राजस्थान के डॉक्टर और स्टॉफ ने भी स्ट्राइक किया था और सुरक्षा की मांग की थी. जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खिंवसर ने स्वास्थ्य कर्मचारियों को सुरक्षा का भरोसा दिलाया था और अस्पताल में अतिरिक्त सुरक्षा लगाने का निर्देश दिया था. इसके बावजूद अस्पताल में घिनौनी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. जोधपुर स्थित अस्पतालों में एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं.

जोधपुर के महात्मा गांधी अस्पताल में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने अस्पताल में सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी. लेकिन एक बार फिर जोधपुर में ही मथुरादास माथुर अस्पताल में महिला नर्सिंग स्टाफ के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है.

रात में ड्यूटी के दौरान हुई छेड़खानी

मथुरादास माथुर अस्पताल में कार्यरत महिला नर्सिंग स्टाफ ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए शास्त्री नगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है. महिला स्टॉफ ने अस्पताल के ही स्टॉफ बॉय पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि मंगलवार (3 सितंबर)  को रात में महिला स्टॉफ की ड्यूटी एक वार्ड में लगी थी. रात में ही उसके साथ जेठूसिंह राजपुरोहित नाम का कर्मचारी ने ड्यूटी रूम में आकर उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. वहीं स्टॉफ रूम में भी दरवाजा बंद कर उसके साथ छेड़छाड़ की गई. वहीं चिल्लाने के बाद जेठूसिंह राजपुरोहित दरवाजा खोलकर भाग गया.

अस्पताल प्रशासन ने जेठूसिंह को किया बर्खास्त

इस घटना की रिपोर्ट पुलिस को देने के बाद अस्पताल प्रशासन भी जांच पड़ताल में जुट गई. वहीं इस घटना की गंभीरता को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने आरोपी जेठूसिंह राजपुरोहित को अस्पताल से बर्खास्त करने का निर्देश जारी किया है. वहीं अस्पताल प्रशासन ने फिर से रात में महिला स्टॉफ के लिए सुरक्षा बढ़ाए जाने की बात कही है.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में रिश्ता और मानवता दोनों हुई शर्मसार, बेट ने मां के साथ किया घिनौना काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
राजस्थान में अस्पताल की महिला स्टॉफ नहीं है सुरक्षित? जोधपुर मथुरादास अस्पताल में महिला स्टॉफ से हुई छेड़खानी
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close