विज्ञापन

राजस्थान में रिश्ता और मानवता दोनों हुई शर्मसार, बेट ने मां के साथ किया घिनौना काम

राजस्थान की बूंदी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिससे न केवल रिश्ता बल्कि मानवता भी शर्मसार हो गई है.

राजस्थान में रिश्ता और मानवता दोनों हुई शर्मसार, बेट ने मां के साथ किया घिनौना काम
मां के साथ बेटे ने किया दुष्कर्म

Rajasthan News: देश में रेप के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में देश में ऐसी कई घटनाएं सामने आई है, जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ है. राजस्थान में भी रेप के कई गंभीर मामले सामने आए हैं. हनुमानगढ़ में दो नाबालिग बहनों के साथ 40 दिन तक गैंगरेप का मामला सामने आया. वहीं जोधपुर में मौसेर भाई द्वारा बहन को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आया था. लेकिन राजस्थान की बूंदी से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिससे न केवल रिश्ता बल्कि मानवता भी शर्मसार हो गई है.

दरअसल, बूंदी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी मां को ही हवस का शिकार बनाया है. बताया जाता है कि नशे की हालत में उसने अपनी मां से ही दुष्कर्म किया. वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. इस बारे में पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी.

बेटे के साथ गांव लौट रही थी मां

पुलिस ने इस घटना के बारे में बताया कि यह घटना शुक्रवार (30 अगस्त) को घटी है जब आरोपी शख्स (28 साल) अपनी 52 वर्षीय मां के साथ गांव में अपने घर लौट रहा था. पीड़ित ने बताया कि वह अपने बेटे के साथ अपने भाई के घर गई थी. वहीं जब भाई के घर से वापस गांव लौट रही थी तो बेटे भी उसके साथ था. आरोपी बेटा नशे के हालत में था. उसने सुनसान जगह पर अपनी मां के साथ दुष्कर्म किया.

छोटे बेटे और बेटी के साथ पहुंचे थाने

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद पीड़िता अपने छोटे बेटे और बेटी के साथ डाबी थाने पहुंची और आरोपी बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जिसने शुरुआती पूछताछ में अपना जुर्म कबूल किया है. आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) तरुणकांत सोमानी ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच जारी है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

य़ह भी पढ़ेंः Hanumangarh Gang Rape: राजस्थान की 2 सगी नाबालिग बहनों का हरियाणा में 40 दिन तक हुआ गैंगरेप! किडनैप करके ले गए थे आरोपी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
श्रीगंगानगर में नकली घी के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वैन जब्त और दुकान सीज
राजस्थान में रिश्ता और मानवता दोनों हुई शर्मसार, बेट ने मां के साथ किया घिनौना काम
Minister Jhabar Singh on Jaipur Heritage Mayor Munesh Gurjar corruption case said Good news will come tomorrow
Next Article
'कल खुशखबरी आ जाएगी', जयपुर हेरिटेज मेयर मुनेश गुर्जर पर मंत्री झाबर सिंह का बड़ा बयान
Close