विज्ञापन

आसाराम के बेटे ने कोर्ट से लगाई गुहार, 'मुझे मिलने दिया जाए.. पिता को कुछ भी हो सकता है'

गुजरात हाई कोर्ट से गुहार लगाते हुए नारायण सांई ने कहा है कि उसके पिता की हालत गंभीर है और कभी भी कुछ भी हो सकता है. इसलिए उसे दो से तीन दिन के लिए मिलने की इजाजत दी जाए.

आसाराम के बेटे ने कोर्ट से लगाई गुहार, 'मुझे मिलने दिया जाए.. पिता को कुछ भी हो सकता है'

Rajasthan News: आसाराम यौन शोषण मामले में काफी समय से जेल की सजा काट रहे हैं. हालांकि हाल ही में बाबा आसाराम को इलाज के लिए महाराष्ट्र भेजा गया था. वहीं वहां से वापस आने के बाद आसाराम का इलाज निजी आयुर्वेदिक संस्थान आरोग्यम में इलाज चल रहा है. आसाराम की मेडिकल रिपोर्ट भी जारी की जा रही है जिसमें कहा जा रहा है कि स्वास्थ्य बेहतर नहीं है. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि स्थिति गंभीर भी नहीं है. वहीं दूसरी ओर बलात्कार के मामले में सजा काट रहे आसाराम के बेटे नारायण सांई पिता से मिलने के लिए गुजरात हाई कोर्ट में गुहार लगाई है.

गुजरात हाई कोर्ट से गुहार लगाते हुए नारायण सांई ने कहा है कि उसके पिता की हालत गंभीर है और कभी भी कुछ भी हो सकता है. इसलिए उसे दो से तीन दिन के लिए मिलने की इजाजत दी जाए. फिलहाल कोर्ट ने आसाराम की सेहत की जानकारी व कुछ अन्य दस्तावेज एक सप्ताह में पेश होने के बाद मामले में सुनवाई के आदेश दिए हैं. वहीं, गुरुवार को आरोग्यम से आसाराम को एम्स ले जाया गया, जहां कुछ टेस्ट किए गए. रिपोर्ट पहले जैसी बताई जा रही है.

मुलाकात चाहे जेल में करवाएं या जहां इलाज चल रहा है वहां

आसाराम आश्रम अहमदाबाद की ओर से साधकों के बीच आसाराम के स्वास्थ्य को लेकर अपडेट दिए जा रहे हैं. बीते 29 सितंबर को बताया गया था कि अभी आरोग्यम् अस्पताल में उपचार चल रहा है. स्वास्थ्य में पहले से सुधार है. बुखार नहीं है. कमजोरी पहले से कम है. नींद ठीक से आ रही है. उपद्रवी तत्त्वों द्वारा आसाराम के स्वास्थ के बारे में कई भ्रामक मैसेज चल रहे हैं. साधक ऐसे भ्रामक प्रचार से सावधान रहें और ऐसे भ्रामकता फैलाने वाले ग्रुपों से निकल जाए. वहीं, गुरुवार को प्रसारित मैसेज में जानकारी दी गई कि गुरुवार को आसाराम को एम्स अस्पताल गये थे. वहां ईसीजी व ईको हुई और यूरोलॉजी में रुटीन चेकअप हुआ. रिपोर्ट्स पहले जैसी ही हैं. कोई ब्लड टेस्ट नहीं हुआ. वे वापस आरोग्यम् अस्पताल आ गये हैं.

11 साल में आसाराम को मिली पहली पैरोल

आसाराम के शिष्य ने राजस्थान हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर महाराष्ट्र के खपोली स्थित माधव बाग अस्पताल में हार्ट का इलाज करवाने के लिए पैरोल का आग्रह किया था. जिस पर आसाराम को 11 साल में पहली बार पैरोल मिली थी. आसाराम 27 अगस्त को रवाना हुआ था और वहां इलाज के दौरान शिष्य की याचिका और अस्पताल की रिपोर्ट पर पांच दिन पैरोल बढ़ाई गई थी. वह इलाज करवाने के बाद 9 सितंबर को जोधपुर जेल लौटा था. अब पिछले कुछ दिनों से आरोग्यम में फिर से इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः मंत्री झाबर सिंह खर्रा का डोटासरा पर वार, कहा- कांग्रेस नेताओं की 'खर्ची' के बंदोबस्ती जाएंगे जेल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Navratri 2024 2nd Day: किस समय करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा और क्या लगाएं भोग, पूजा का मंत्र भी जान लें
आसाराम के बेटे ने कोर्ट से लगाई गुहार, 'मुझे मिलने दिया जाए.. पिता को कुछ भी हो सकता है'
NEET UG Counselling For MBBS admission letter of permission issued to these new medical colleges
Next Article
खुशखबरी! MBBS में दाखिला लेने की बढ़ी उम्मीद, इन नए मेडिकल कॉलेजों को लेटर ऑफ परमिशन जारी
Close