विज्ञापन

मंत्री झाबर सिंह खर्रा का डोटासरा पर वार, कहा- कांग्रेस नेताओं की 'खर्ची' के बंदोबस्ती जाएंगे जेल

झाबर सिंह खर्रा ने गोविंद सिंह डोटासरा के दिये जा रहे बयानों पर पलटवार किया है. खर्रा ने कहा है कि जनता के लिए विकास कामों को वह रोकना चाहते हैं.

मंत्री झाबर सिंह खर्रा का डोटासरा पर वार, कहा- कांग्रेस नेताओं की 'खर्ची' के बंदोबस्ती जाएंगे जेल

Rajasthan Politics: राजस्थान में सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. जहां एक ओर कांग्रेस नेता भजनलाल सरकार के कामों में खामियों का उजागर कर रहे हैं. इसे लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का लगातार बयान आ रहा है. वहीं बीजेपी नेता कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं. राज्य में भ्रष्ट अधिकारियों पर हुई कार्रवाईयों को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस को घेरा है. उनका कहना है कि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्ट अधिकारियों को तैनात किया गया जो कांग्रेसी नेता के लिए खर्ची की बंदोबस्ती करते थे.

नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा प्रदेश की जनता के लिए शानदार एवं ऐतिहासिक निर्णय ले रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी एवं अटल इरादों से मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कांग्रेस के गड्ढों को भरने का काम कर रहे हैं.

जनता के लिए किए जा रहे कार्यों को पचा नहीं पा रहे

खर्रा ने कहा कि हमारी सरकार बनते ही पेपर लीक पर कड़ा प्रहार करते हुए एसआईटी का गठन कर सख्त कार्रवाई की, प्रदेश में एकीकृत ईआरसीपी, यमुना जल समझौता, देवास परियोजना, इंदिरा गांधी नहर जैसे बडे़ फैसलों के माध्यम से जल उपलब्धता का नवीन युग प्रारम्भ किया. प्रदेश को बिजली में आत्मनिर्भर बनाने के लिए बड़े फैसले लिए गए हैं. सरकार द्वारा लगातार युवाओं को रोज़गार दिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के इन सभी सकारात्मक कार्यों एवं फैसलों से परेशान होकर ऊलजलूल बयान दे रहे हैं. प्रदेशाध्यक्ष (गोविंस सिंह डोटासरा) जनता के लिए किए जा रहे कार्यों को पचा नहीं पा रहे है और विकास के कामों को रोकना चाहते हैं. 

मंत्री खर्रा ने कहा कि विपक्षी पार्टी कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष को सरकार के आंतरिक मामलों में किसी भी प्रकार का दख़ल देने का अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा निरंतर मजबूत फैसले ले रहे हैं और भविष्य में भी निश्चित रूप से जनहित में कड़े फ़ैसले लिए जाएंगे.

सलाखों के पीछे जाएंगे कांग्रेस की खर्ची का बंदोबस्त करने वाले

खर्रा ने कहा कि होटल वाली पिछली सरकार के प्रदेशाध्यक्ष अपने बयानों से सोशल मीडिया पर केवल झूठी वाहवाही लूटना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में काम कर रही है. ऐसा सुनने में आता है कि पिछली कांग्रेस सरकार के पनपाए हुए भ्रष्टाचारी जो कांग्रेसी नेताओं की “खर्ची” का बंदोबस्त करते थे, वे ज़रूर सलाखों के पीछे होंगे.

यह भी पढ़ेंः हेमा मालिनी ने बताया क्यों नहीं बनना चाहती मंत्री, कहा- धर्मेंद्र को 15 साल पहले ही मिल जाना चाहिए था 'दादा साहेब फाल्के पुरस्कार'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
उदयपुर में तेंदुए के एक और हमले से वन विभाग पर आक्रोशित हुए ग्रामीण, जान बचा कर भागे अधिकारी
मंत्री झाबर सिंह खर्रा का डोटासरा पर वार, कहा- कांग्रेस नेताओं की 'खर्ची' के बंदोबस्ती जाएंगे जेल
Central government gift before Diwali, more than 11 lakh railway employees Bonus
Next Article
Railway Bonus: रेलवे कर्मचारियों को इस बार कितना मिलेगा बोनस, दिवाली से पहले केंद्र सरकार ने किया ऐलान
Close