अशोक गहलोत ने कांग्रेस के इन नेताओं को बताया गद्दार, कहा- 'पीठ में छुरा घोपनें वाले हैं'

लोकसभा चुनाव के दौरान भारी संख्या में नेताओं ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया है. ऐसे में अशोक गहलोत का गुस्सा उन पर फूटा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व सीएम और कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का बड़ा बयान सामने आया है. अशोक गहलोत के इस बयान के साथ ही सियासी पारा काफी तेज हो गया है. अशोक गहलोत ने उन नेताओं को टारगेट में लिया है जो अवसरवादी हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान भारी संख्या में नेताओं ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया है. ऐसे में अशोक गहलोत का गुस्सा उन पर फूटा है.

अवसरवादी गद्दार भी पार्टी में

अशोक गहलोत ने कहा कि कई अवसरवादी गद्दार भी पार्टी में रहते हैं. अशोक गहलोत ने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा उन नेताओं पर था जो अपने-अपने अवसर को लेकर पार्टी में ही कलह मचाते हैं. साथ ही अवसर न मिलने पर पार्टी के साथ बगावत करते हैं. उनका इशारा महेंद्र सिंह मालवीय जैसे नेताओं पर था जो सालों से पार्टी में थे. लेकिन अवसर मिलने के साथ ही पार्टी छोड़ गए. इतना ही नहीं अपने साथ सैकड़ों पार्टी नेताओं और समर्थकों को अपने साथ ले गए.

नॉन परफॉर्मिंग एसेट हैं पार्टी छोड़ने वाले

अशोक गहलोत ने कहा कि जो लोग पार्टी छोड़ गए वह किसी काम के नहीं थे. उन्होंने कहा, जो लोग पार्टी छोड़कर गए है वह नॉन परफॉर्मिंग एसेट हैं. यानी वह पार्टी के लिए किसी काम के नहीं थे. उन्होंने कहा ऐसे लोग नाकारा, निकम्मा और गद्दार है. जो पीठ में छुरा घोपनें वाले हैं. गहलोत ने कहा यह सभी शब्द आपस में भाई-बहन हैं.

युवा नेताओं से बोले गहलोत

अशोक गहलोत ने युवा नेताओं को सपोर्ट किया है. उन्होंने युवा नेताओं से कहा कि आने वाला समय आपका है. उन्होंने सलाह दी कि आप लोग पार्टे के लिए एसेट बनो, लायबिलिटी नहीं. अशोक गहलोत का इशारा पार्टी के अंदर और बाहर के नेताओं पर सीधा निशाना था. जहां कुछ पार्टी में रह कर बगावत कर रहे हैं. जबकि कुछ जो बाहर गए हैं वह पार्टी को बदनाम कर रहे हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः Muslims Reservation: गहलोत बोले-OBC कमीशन की सिफारिश पर हमने आरक्षण दिया, कुछ नहीं हो सकता