विज्ञापन

अशोक गहलोत पर फोन टैपिंग केस में कसेगा शिकंजा? पूछताछ के लिए लोकेश शर्मा को मिला नोटिस

Lokesh Sharma Phone Tapping Case: दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की पूछताछ में अगर लोकेश शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए आरोप फिर से दोहराए तो अशोक गहलोत भी पूछताछ के दायरे में आएंगे.

अशोक गहलोत पर फोन टैपिंग केस में कसेगा शिकंजा? पूछताछ के लिए लोकेश शर्मा को मिला नोटिस
लोकेश शर्मा को फिर पूछताछ के लिए बुलाया

Rajasthan Phone Tapping Case: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) से फोन टैपिंग केस में फिर पूछताछ होगी. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम नोटिस देने जयपुर आई है. उन्हें 25 सितंबर को पूछताछ के लिए दिल्ली दफ्तर बुलाया गया है. आखिरी बार लोकेश शर्मा से पिछले साल अक्टूबर में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की थी. पूछताछ में फोन टैपिंग को लेकर कहा था कि उन्हें सोशल मीडिया से ऑडियो क्लिप मिले थे. 

अशोक गहलोत पर लगाए थे गंभीर

पिछले साल अक्टूबर में क्राइम ब्रांच की पूछताछ के बाद जयपुर में प्रेसवार्ता कर लोकेश शर्मा ने अशोक गहलोत पर फ़ोन टैपिंग के आरोप लगाए थे. अगर दिल्ली क्राइम ब्रांच की पूछताछ में इन आरोपों को पूर्व ओएसडी फिर से दोहराएंगे तो राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी पूछताछ के दायरे में आएंगे. दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की नोटिस मिलने के बाद लोकेश शर्मा ने कहा कि मैं हमेशा से सहयोग करते आया हूं. हर नोटिस पर जाने का प्रयास किया है. अगर नहीं जा पाया कभी तो नोटिस का लिखित में जवाब दिया है. 

जरूरत पड़ी तो सबूत भी दूंगा- लोकेश शर्मा

अशोक गहलोत पर लगाए गए आरोप के बारे में लोकेश शर्मा ने कहा कि मैंने सिर्फ राजस्थान की जनता को सत्यता बताई. जो कुछ भी घटित हुआ, उसमें मेरी कोई सीधी भूमिका नहीं थी. मुझे एक डिवाइस दिया गया और उसमें जो भी ऑडियो थे, उनको मीडिया को रिलीज करने को कहा गया. तत्कालीन मुख्यमंत्री ने मुझे जो आदेश दिए, मैंने उनकी पालना की. पूछताछ एजेंसी जो भी मुझसे पूछेंगी. उनके सामने इस बार सत्य अवश्य रखूंगा. अगर मुझसे किसी प्रकार के सबूतों की आवश्यकता होगी तो उन्हें वह भी दूंगा. 

लोकेश शर्मा की गिरफ्तारी पर फिलहाल रोक

गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मार्च 2021 में दिल्ली क्राइम ब्रांच में लोकेश शर्मा के खिलाफ फोन टैपिंग का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था. इसके बाद लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री की ओर से दर्ज करवाई एफआईआर को रद्द करने के लिए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की थी. जिस पर सोमवार को सुनवाई के बाद अगली तारीख 27 सितंबर तय की गई. फिलहाल लोकेश शर्मा की गिरफ्तारी पर हाई कोर्ट ने रोक लगा रखी है.

यह भी पढे़ं-

'चिंता मत करना, सोने की गद्दी पर बैठाऊंगा' मां से बोलकर UPSC की तैयारी करने दिल्ली गया था दीपक

किरोड़ी लाल का RAS परीक्षा 2018 पर बड़ा खुलासा, RPSC के पूर्व चेयरमैन शिवसिंह राठौड़ पर गंभीर आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RAS Transfer List: राजस्थान में सरकार ने किया 183 RAS अधिकारियों का तबादला, रातों रात नई पोस्टिंग वाले स्थान पहुंच रहे अधिकारी
अशोक गहलोत पर फोन टैपिंग केस में कसेगा शिकंजा? पूछताछ के लिए लोकेश शर्मा को मिला नोटिस
ACB Action transport department Dholpur Two clerk and broker caught red handed taking bribe
Next Article
ACB Action: धौलपुर में परिवहन विभाग के बाबू और दलाल को रिश्वत लेते रंगे हाथ दबोचा, तीसरा आरोपी फरार
Close