विज्ञापन

'चिंता मत करना, सोने की गद्दी पर बैठाऊंगा', मां से बोलकर UPSC की तैयारी करने दिल्ली गया था दीपक

पिता चांदू लाल मीणा ने कहा कि उसने आत्महत्या नहीं कि उसे मार कर फांसी पर लटकाया गया है. उसके साथ धोखा हुआ है, मैंने उसकी डेड बॉडी को देखा है.

'चिंता मत करना, सोने की गद्दी पर बैठाऊंगा', मां से बोलकर UPSC की तैयारी करने दिल्ली गया था दीपक
पिता के साथ दीपक

Delhi UPSC Aspirant Death Mukherjee Nagar: दौसा जिले के महवा से यूपीएससी की तैयारी करने के लिए दिल्ली गए दीपक मीणा का शव मुखर्जी नगर इलाके में जंगल में पेड़ से लटका मिला. जानकारी के अनुसार दीपक UPSC प्री निकालने के बाद मेंस की तैयारी कर रहा था. मृतक दीपक मीणा के पिता चांदू लाल मीणा ने बताया कि 9 जुलाई को पहली बार दिल्ली मुखर्जी नगर में UPSC मेंस की तैयारी के लिए कोचिंग में एडमिशन लिया था. दिल्ली जाने से पहले दीपक अपने पिता को कह कर गया था कि अब यूपीएससी पास करने के बाद ही आऊंगा और अपनी मां को उसने कहा था कि तुम्हें सोने की गद्दी पर बिठाऊंगा, चिंता मत करना. 

10 सितंबर को आखिरी बार हुई बात

एनडीटीवी से बातचीत में मृतक दीपक के पिता चांदू लाल मीणा ने कहा कि 01 सितंबर को वह अपने बेटे से मिलने दिल्ली गए थे. वह हर दिन सुबह के समय अपने बेटे से मोबाइल पर बात करते थे. 10 सितंबर को आखिरी बार बात हुई थी. उसके बाद फोन ही नहीं उठा. इस पर घरवाले चिंतित हो गए. दिल्ली जाकर पिता ने दीपक को कोचिंग सहित कई जगहों पर तलाश किया, लेकिन दीपक की कोई खबर नहीं मिली. पिता ने 14 सितंबर को मुखर्जी नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई. इसके बाद 20 सितंबर को दीपक का शव मिला. 

दीपक के साथ धोखा हुआ- पिता

दीपक के पिता ने कहा कि दीपक के साथ धोखा हुआ है, मैंने उसकी डेड बॉडी को देखा है. जिस रस्सी से वह लटका हुआ था, वह रस्सी पुरानी थी. दीपक के पिता का कहना है कि यदि दीपक को फांसी लगानी होती तो नई रस्सी बाजार से खरीद कर लाता. पिता ने आगे आरोप लगाया कि दीपक ने एक शर्ट पहन रखी थी. उसके अलावा एक शर्ट और फांसी लगाने के समय उसके कंधे पर मिली है जो फटी हुई हालत में थी. जहां फांसी लगाई थी वहां उसके पैर जमीन में टिके हुए थे. पिता का यह भी आरोप है कि दीपक घर से जाते वक्त दो बेडशीट लेकर गया था जो उसके कमरे पर मौजूद थी, जबकि फांसी लगाने के समय उसके पास मिले बाग में एक बेडशीट अलग थी. उसने आत्महत्या नहीं कि उसे मार कर फांसी पर लटकाया गया है. 

यह भी पढे़ं- किरोड़ी लाल का RAS परीक्षा 2018 पर बड़ा खुलासा, RPSC के पूर्व चेयरमैन शिवसिंह राठौड़ पर गंभीर आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जयपुर हेरिटेज नगर निगम मेयर मुनेश गुर्जर निलंबित, UDH मंत्री ने दी मंजूरी, जारी हुआ लेटर
'चिंता मत करना, सोने की गद्दी पर बैठाऊंगा', मां से बोलकर UPSC की तैयारी करने दिल्ली गया था दीपक
In Jaipur student Harsh Bhardwaj meet Rajnath Singh for Mother Transfer give letter video viral
Next Article
मां के तबादले के लिए राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचा छात्र, पत्र देकर बताई अपनी आपबीती
Close