विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोक गहलोत ने दी OSD के खुलासे पर पहली प्रतिक्रिया, लोकेश शर्मा को लेकर कही बड़ी बात...

अशोक गहलोत ने कहा कि वर्तमान समय में माहौल ऐसा है कि कौन कब इधर-उधर हो जाता है. ऐसे में कौन क्या बोला उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए. सच्चाई पर जाना चाहिए.

Read Time: 3 min
अशोक गहलोत ने दी OSD के खुलासे पर पहली प्रतिक्रिया, लोकेश शर्मा को लेकर कही बड़ी बात...

Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ उनकी ही सरकार में रहे OSD लोकेश शर्मा ने बड़े-बड़े खुलासे किया है. बीते 24 अप्रैल को लोकेश शर्मा ने प्रेस कॉफ्रेंस कर ओडियो टैप मामले, पेपर लीक और विधायकों की खरीद फरोख्त के मामले में अशोक गहलोत को कटघरे में खड़ा कर दिया. वहीं लोकश शर्मा के खुलासे के बाद पीएम मोदी ने भी तीखा हमलो बोला और कहा कि कांग्रेस के सीएम के करीबी ने ही सार्वजनिक रूप से खुलासा किया है लेकिन कांग्रेस चुप्पी साधे हुए है. वहीं अब इस मामले में अशोक गहलोत की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है.

अशोक गहलोत ने गुरुवार (25 अप्रैल) को जोधपुर दौरे पर आए थे. यहां उन्होंने मीडिया से बात की. वहीं जब उनसे पेपर लीक मामले में लोकेश शर्मा के खुलासे के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ओएसडी ने क्या खुलासा किया है मुझे पता नहीं है.

चुनावी हथकंडे...चिंता नहीं करनी चाहिए- अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा कि वर्तमान समय में माहौल ऐसा है कि कौन कब इधर-उधर हो जाता है. ऐसे में कौन क्या बोला उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए. सच्चाई पर जाना चाहिए. उन्होंने इसे चुनावी हथकंडे बताया . वहीं पेपर लीक पर पीएम मोदी द्वारा कांग्रेस पर हमला करने की बात पर अशोक गहलोत ने कहा, पीएम मोदी के पास कोई प्रूफ है क्या.. वह बड़े पद पर हैं उन्हें तो कोई प्रूफ रखना चाहिए. तभी कुछ बोलना चाहिए. लेकिन वह बिना प्रूफ के कुछ भी बोल रहे हैं.

अशोक गहलोत ने कहा, पेपर लीक कई राज्यों में हो रहे हैं. उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा पेपर लीक के मामले आए हैं लेकिन उस पर पीएम ने कुछ नहीं कहा. गुजरात, पंजाब, बिहार, मध्य प्रदेश इन सभी राज्यों में पेपर लीक का मामला सामने आया है.

गहलोत ने कहा, वे चुनाव जीतने के लिए कुछ भी बोल देते हैं... राजस्थान में पहली बार ऐसा हुआ होगा जब छात्रों के परिवहन, रहने, खान-पान के इंतजाम किए गए थे... उत्तर प्रदेश और गुजरात में पेपर लीक के रिकोर्ड टूट रहे हैं. उसके बारे में प्रधानमंत्री का क्या कहना है?..."

लोकेश शर्मा ने क्या किया था खुलासा

अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने ओडिया टेप मामले में खुलासा किया कि वह टेप उन्हें गहलोत जी ने ही दिया था और मीडिया को देने के लिए कहा था. जबकि पेपर लीक मामले में भी उनका हाथ था और इस बारे में सचिव को भी पता था. सरकार बचाने के मामले में भी उन्होंने दावा किया कि उन्होंने आलाकमान को धोखा दिया और विधायकों की खरीद फरोख्त की बात की. वहीं उन्होंन मुझ पर संदेह कर मेरा मोबाइल डिस्ट्रॉय करवाया और मेरे कार्यालय में SOG की आड़ में रेड करवाई गई थी. जब सरकार बच गई तो मेरे केस के बारे में बात करना बंद कर दिया. तीन साल से दिल्ली क्राइम ब्रांच में पूछताछ जारी है. मैं और मेरा परिवार प्रतारित हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: लोकेश शर्मा के खुलासे पर सामने आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, बरेली की सभा से गहलोत सरकार पर बरसे प्रधानमंत्री

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close