विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: लोकेश शर्मा के खुलासे पर सामने आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, बरेली की सभा से गहलोत सरकार पर बरसे प्रधानमंत्री

PM Modi's reaction on Lokesh Sharma PC: राजस्थान में दूसरे चरण के मतदान से पहले गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बुधवार को कई बड़े खुलासे किए. जिसपर अब पीएम मोदी का रिएक्शन सामने आया है.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: लोकेश शर्मा के खुलासे पर सामने आई PM मोदी की प्रतिक्रिया, बरेली की सभा से गहलोत सरकार पर बरसे प्रधानमंत्री
लोकेश शर्मा के खुलासे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

PM Modi's reaction on Lokesh Sharma PC: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के OSD रहे लोकेश शर्मा ने बुधवार शाम एक पीसी कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे. लोकेश शर्मा द्वारा लगाए गए आरोपों पर अब पीएम मोदी का रिएक्शन सामने आया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की आंवला में आयोजित एक जनसभा में राजस्थान की पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर तीखे हमले किए. पीएम मोदी ने लोकेश शर्मा के खुलासे का जिक्र करते हुए कहा कि गहलोत सरकार पेपर लीक में खुद शामिल थी. पीएम मोदी ने सवाल उठाते हुए पूछा कि नौजवानों के साथ इससे बड़ा पाप और धोखा क्या हो सकता है?

बरेली में आयोजित एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "राजस्थान में कांग्रेस के अपने लोगों ने ही कल एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने कहा है कि राजस्थान में जो पेपर लीक हुआ था, उसमें कांग्रेस की गहलोत सरकार खुद शामिल थी. लेकिन अब तक कांग्रेस के मुँह पर ताले लगे हुए है." 

राजस्थान में लोकसभा चुनाव प्रचार का शोर थम चुका है. प्रदेश की 12 सीटों पर 19 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. शेष 13 सीटों पर कल यानि की 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. इससे पहले लोकेश शर्मा के खुलासे से राजस्थान का सियासी पारा गरमा गया है.

कांग्रेस ने युवाओं की क्षमता को बर्बाद कियाः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने युवाओं की क्षमता को बर्बाद किया है. इसका ताजा प्रमाण राजस्थान में देखने को मिला है. राजस्थान में हुए पेपर लीक पर कांग्रेस को घेरते हुए पीएम ने कहा कि  राजस्थान में अब कांग्रेस का ही पेपर लीक हो गया है. वहां ज़ब कांग्रेस की सरकार थी, कांग्रेस के अपने लोगों ने कांग्रेस के मुख्यमंत्री के करीबी ने राजस्थान में एक चोंकाने वाला खुलासा सार्वजनिक रूप से किया है. लेकिन अब तक कांग्रेस के मुँह पर ताले लगे हुए है. 

पेपर लीक में कांग्रेस की गहलोत सरकार खुद शामिल थीः पीएम मोदी

लोकेश शर्मा के खुलासे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अशोक गहलोत के करीबी ने खुलासा किया है कि राजस्थान में हुए पेपर लीक में कांग्रेस की गहलोत सरकार खुद शामिल थी. नौजवानों के साथ इससे बड़ा पाप और धोखा क्या हो सकता है.

उल्लेखनीय हो कि बुधवार को गहलोत के ओसएडी रहे लोकेश शर्मा ने पीसी कर कई बड़े खुलासे किए थे. जिसमें रीट परीक्षा को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार को पेपर लीक की जानकारी थी. लेकिन एक्शन के बदले मुझे मीडिया मैनेज करने को कहा गया. 

यह भी पढ़ें - फोन टैपिंग पर लोकेश शर्मा के खुलासे से राजस्थान में सियासी उबाल, कहा- खुद CM गहलोत ने दिए थे ऑडियो टेप

गहलोत सरकार में OSD रहे लोकेश शर्मा के खुलासे की 10 बड़ी बातें, ओडियो टेप से लेकर पेपर लीक तक सब

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close