विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोक गहलोत ने गुजरात में बीजेपी को दिया ये बड़ा चैलेंज, कहा- देश में अंडर करंट चल रहा है...

गुजरात में 7 मई को तीसरे चरण में सभी 26 सीटों पर एक साथ मतदान होने वाला है. ऐसे में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं.

अशोक गहलोत ने गुजरात में बीजेपी को दिया ये बड़ा चैलेंज, कहा- देश में अंडर करंट चल रहा है...

Rajasthan Politics: राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है. अब प्रदेश में लोग चुनाव के रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में राजस्थान के दिग्गज नेता अब अपनी-अपनी पार्टी के लिए दूसरे राज्यों में प्रचार प्रसार में जुट गए हैं. राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा लगातार अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और प्रवासी राजस्थानियों को एकजुट करने में जुटे हैं. वहीं, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी अब कांग्रेस पार्टी के लिए दूसरे राज्यों में चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. हालांकि राजस्थान में उन पर आरोप लग रहा है कि वह केवल अपने बेटे वैभव गहलोत के लिए ज्यादा प्रचार किया.

राजस्थान के पड़ोसी राज्य गुजरात में 7 मई को तीसरे चरण में सभी 26 सीटों पर एक साथ मतदान होने वाला है. ऐसे में राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात में कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार में जुट गए हैं. वहीं गुजरात में गुरुवार (2 मई) को अहमदाबाद में कांग्रेस के दफ्तर में उन्होंने प्रेस वार्ता को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने कहा कि देश में अंडर करंट चल रहा है, यह कोई बड़ी बात नहीं होगी अगर देश में NDA की सरकार बदल जाये.

पीएम मोदी के बांसवाड़ा भाषण के बाद 7 दिन लगनी चाहिए थी बैन

गहलोत ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी अपनी गारंटी पर भरोसा करने की बात कह रहे हैं. लेकिन पूरा देश जानता है कि 2014 में उन्होंने काला धन लाने और महंगाई कम करने का वादा किया था. उसका क्या हुआ. अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र आमजन की भावना है. ये राहुल गांधी की देश में चालीस हज़ार किलोमीटर की यात्रा का सार है. यही वजह है कि पीएम मोदी कांग्रेस के घोषणापत्र से घबराए हुए हैं इसलिए वे अपने भाषणों में कुछ भी बोल रहे हैं. पीएम ने बांसवाड़ा में जो बयान दिया था उनके ख़िलाफ़ नोटिस की बजाय कारवाई होनी चाहिए थी. कम से कम सात दिन उनके चुनाव प्रचार पर रोक लग सकती थी.

बीजेपी को अशोक गहलोत ने दिया चैलेंज

अशोक गहलोत ने यहां प्रेस कॉफ्रेंस में बीजेपी को बड़ा चैलेंज दे दिया है. गहलोत ने कहा मैं बीजेपी नेताओं को चैलेंज करता हूं कि वे आये और अपने घोषणा पत्र और कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर सार्वजनिक रूप से बहस करें. 

अशोक गहलोत ने कहा कि हमने राजस्थान में बहुत अच्छा चुनाव लड़ा है. हमें उम्मीद है कि कांग्रेस राजस्थान में डबल डिजिट में सीट आ रही है. अशोक गहलोत ने दावा किया है कि देश में मोदी सरकार के ख़िलाफ़ अंडर करंट है कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए कि इंडिया गठबंधन की सरकार बने.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव का रिजल्ट आते ही बदल जाएगा राजस्थान का सियासी ग्राफ! हो सकते हैं ये बड़े बदलाव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
अशोक गहलोत ने गुजरात में बीजेपी को दिया ये बड़ा चैलेंज, कहा- देश में अंडर करंट चल रहा है...
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;