विज्ञापन
Story ProgressBack

अशोक गहलोत का 'मोदी की गारंटी' पर हमला, कहा- हमारी योजना को आज भी याद कर रहे लोग

राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान अशोक गहलोत ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी योजनाओं को लोग आज भी याद कर रहे हैं.

अशोक गहलोत का 'मोदी की गारंटी' पर हमला, कहा- हमारी योजना को आज भी याद कर रहे लोग
कार्यक्रम के दौरान अशोक गहलोत की तस्वीर

Ashok Gehlot Rally in Chittorgarh: राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव को लेकर कांग्रेस के स्टार प्रचार ताबड़तोड़ प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में चित्तौड़गढ़ संसदीय क्षेत्र के भींडर इलाके में आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस उम्मीदवार उदय लाल आंजना के समर्थन में जनसभा को सम्बोधित किया. इस दौरान अशोक गहलोत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ईडी और इनकम टैक्स का गलत इस्तेमाल कर रही है और विपक्ष के नेताओं पर कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में हमने अभूतपूर्व योजनाएं दी थी, आज प्रदेश की जनता चिरंजीवी जैसी योजना को याद कर रही है.

हर साल 30 लाख नौकरियों का वादा

पूर्व सीएम गहलोत ने कांग्रेस के न्याय पत्र का हवाला देते हुए कहा कि मोदी की दो करोड़ नौकरियों की गारंटी और 15 लाख रूपये के जुमले कहीं गायब हो गए हैं. लेकिन कांग्रेस ने हर साल 30 लाख नौकरियों का वादा किया है. साथ ही कांग्रेस नेता ने कहा कि अग्निवीर योजना युवाओं के साथ कुठाराघात किया है.

मंदिर दर्शन कर उदयपुर निकले गहलोत

कांग्रेस नेता अशोक गहलोत वल्लभनगर विधानसभा क्षेत्र के सवना गांव पहुंचे. जहां सवना बावजी मंदिर में दर्शन किये. गहलोत के पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. इससे पहले कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने भी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान वल्लभनगर की पूर्व विधायक प्रीति शक्तावत, मंडल अध्यक्ष मावाराम पटेल, दिलीप जारौली आदि ने भी संबोधित किया. इसके बाद अशोक गहलोत उदयपुर में कांग्रेस प्रत्याशी ताराचंद मीणा के समर्थन में आयोजित जनसभा में भाग लेने के लिए रवाना हुए.

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने बूंदी रैली में 'चंदा मामा' को लेकर कही बड़ी बात, ओम बिरला के लिए मांगा वोट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'राजनेताओं के इशारे पर आनंदपाल सिंह की हुई हत्या', भाई मंजीत पाल ने कोर्ट के फैसले पर दी प्रतिक्रिया
अशोक गहलोत का 'मोदी की गारंटी' पर हमला, कहा- हमारी योजना को आज भी याद कर रहे लोग
War of words between Minister of State Manju Baghmar and Congress MLA Amit Chachan on bypass construction in Rajasthan Assembly
Next Article
राजस्थान विधानसभा में बाईपास निर्माण पर राज्यमंत्री और कांग्रेस विधायक के बीच जुबानी जंग
Close
;